For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "सुशांत से छीन अर्जुन कपूर को दे दी गई हाफ गर्लफ्रेंड, नेपोटिज्म का बोलबाला" ट्विटर पर फैंस

    |

    सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लगातार नेपोटिज्म को लेकर नए नए खुलासे सामने आ रहे हैं। वहीं सोशल मीडिया पर लगातार भेदभाव को लेकर बहस जारी है। ऐसे में यूजर्स स्टारकिड्स को ट्रोल भी करते नजर आ रहे हैं। आज ट्विटर पर #arjunkapoor ट्रेंड कर रहा है। इस हैशटैग पर ट्रोलर्स ने अर्जुन कपूर को ट्रोल किया।

    अजय देवगन की 'मैदान' को लेकर प्रोड्यूसर बोनी कपूर का बड़ा ऐलान, जानें रिलीज के बारे में कंफर्म डिटेलअजय देवगन की 'मैदान' को लेकर प्रोड्यूसर बोनी कपूर का बड़ा ऐलान, जानें रिलीज के बारे में कंफर्म डिटेल

    Sushant Singh Rajput से क्यों छीनी गई Half Girlfriend, Arjun Kapoor से किया था गया Replace|FilmiBeat

    ट्विटर पर यूजर्स ने पुराना साल 2016 का चेतन भगत का ट्वीट शेयर किया। जिसमें बताया गया था कि उनके लिखे नोवल पर फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड बन रही है जिसमें अर्जुन कपूर लीड रोल में होंगे। यूजर ने इस पुराने ट्वीट को शेयर कर अर्जुन कपूर को ट्रोल किया।

    यूजर्स ने लिखा कि, ये फिल्म सुशांत सिंह राजपूत को मिली थी लेकिन नेपोटिज्म के चलते ये फिल्म अर्जुन कपूर को दे दी गई। वरना इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत होते। इस तरह के ढेरों कमेंट अर्जुन कपूर के हैशटैग पर मौजूद हैं। देखिए यूजर्स ने क्या कहा।

    चेतन भगत का ट्वीट

    चेतन भगत का ट्वीट

    7 नवंबर 2016 को चेतन भगत ने अपने लिखे उपन्यास हाफ गर्लफ्रेंड को लेकर जानकारी दी कि, उनके द्वारा लिखी इस रचना पर फिल्म बनने जा रही है। जिसमें लीड रोल में अर्जुन कपूर होंगे। उन्होंने लिखा, वह बहुत खुश हैं कि अर्जुन इस रोल को निभा रहे हैं।

    नेपोटिज्म का बोलबाला

    नेपोटिज्म का बोलबाला

    आदित्य नाम के यूजर ने लिखा, देखिए, भ्रष्टाचारी बॉलीवुड में नेपोटिज्म का किस कदर बोलबाला है। अर्जुन कपूर के चलते इस फिल्म से सुशांत सिंह राजपूत को हटा दिया गया था।

    सुशांत से छीन अर्जुन कपूर को दे दी गई फिल्म- फैंस

    सुशांत से छीन अर्जुन कपूर को दे दी गई फिल्म- फैंस

    देवान्शु नाम के यूजर ने लिखा, अर्जुन कपूर के पास 0 फीसदी एक्टिंग स्किल हैं। लेकिन इसके बावजूद भी सुशांत सिंह राजपूत जैसे शानदार अभिनेता से ये फिल्म छीन कर अर्जुन कपूर को दे दी गई।

    अर्जुन कपूर ट्रोल

    अर्जुन कपूर ट्रोल

    शिवम ठाकुर ने लिखा, सुशांत सिंह राजपूत पटना से आते हैं, वह बिहारी किरदार को जबरदस्त तरीके से अदा कर सकते थे। लेकिन फिल्म अर्जुन कपूर को दे दी गई।

    हाफ गर्लफ्रेंड

    हाफ गर्लफ्रेंड

    अर्जुन कपूर, श्रद्धा कपूर और रिया चक्रवर्ती की फिल्म हाफ गर्लफ्रेंड साल 2017 में रिलीज हुई। जिसे एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया। वहीं मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया। कुछ यूजर्स ने एकता कपूर का नाम भी लिया कि उन्होंने सुशांत को हटाकर ये फिल्म नेपोटिज्म के चलते अर्जुन को दे दी।

    क्या वाकई छीनी गई थी सुशांत सिंह राजपूत से फिल्म

    क्या वाकई छीनी गई थी सुशांत सिंह राजपूत से फिल्म

    सुशांत अब इस दुनिया में नहीं हैं, इस बारे में कुछ कंफर्म नहीं कहा जा सकता है। लेकिन पुराने इंटरव्यू को देखें तो, सुशांत ने हाफ गर्लफ्रेंड शेड्यूल के चलते छोड़ दी थी। उन्होंनेअंग्रेजी अखबार मुंबई मिरर को बताया था कि मैं एकता कपूर के साथ काम करना चाहता था लेकिन टीम के साथ शेड्यूल व डेट्स के चलते वह इस फिल्म को नहीं कर पाए। दरअसल उन्होंनेये डेट्स दीनू (दिनेश विजन) को दे दी थी।

    लेकिन खबरें आई थीं एकता और सुशांत के बीच खटपट की

    लेकिन खबरें आई थीं एकता और सुशांत के बीच खटपट की

    दरअसल एक फिल्म के चलते सुशांत सिंह राजपूत ने सुपरहिट चल रहे पवित्र रिश्ता सीरियल को छोड़ दिया था। इस सीरियल में एकता कपूर ने ही सुशांत को टीवी का चर्चित प्रोजेक्ट दिया था। ऐसे में खबरें आई थीं कि एकता कपूर सुशांत द्वारा सीरियल छोड़ने से खफा हैं, ऐसे में उनकी फिल्म पाना सुशांत के लिए मुश्किल भरा हो सकता है। लेकिन इस तरह की बातों पर कभी भी कोई ऑफिशियल बयान सामने कभी नहीं आया।

    (यदि आपको या आपके जानकारी में किसी व्यक्ति को मदद की जरूरत हो, तो अपने नजदीकी मानसिक स्वास्थ्य केंद्र से संपर्क करें। हेल्पलाइन- COOJ मेंटल हेल्थ फाउंडेशन: 0832-2252525, स्नेहा - 044-24640050/ 044-24640060, परिवर्तन: +91 7676 602 602 )

    English summary
    Arjun Kapoor troll on twitter for sushant singh rajput fans says he is selected in half girlfriend because of nepotism
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X