For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अर्जुन कपूर ने किया जबरदस्त बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, आने वाली हैं ये तीन बड़ी फिल्में

    |

    दिबाकर बनेर्जी के सॉलिड थ्रिलर - 'संदीप और पिंकी फरार' में एक हरियाणवी पुलिस वाले के रूप में बेहतरीन प्रदर्शन देने के बाद बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर का करियर उच्च स्तर पर है। दूसरी बार मोटापे को मात देकर उभरे अर्जुन, अपने उल्लेखनीय शारीरिक परिवर्तन के कारण फिल्म उद्योग में चर्चा का विषय रहे हैं। इसके चलते, उनके पास फिल्मों की एक बड़ी लाइन है।

    अर्जुन, मोहित सूरी की फिल्म 'एक विलेन 2', विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान की पहली निर्देशित फिल्म 'कुत्ते' और अजय बहल की 'लेडीकिलर' में नजर आएंगे। अपने स्लेट पर गर्व महसूस करते हुए अर्जुन अपने करियर की दिशा बदलने का श्रेय संदीप और पिंकी फरार (एसएपीएफ) की सफलता को देते हैं।

    अर्जुन कहते हैं, "संदीप और पिंकी फरार मेरे करियर के लिए एक गेम चेंजर रहा है। इसने मुझे एक ऐसे क्रांतिकारी तरीके से प्रस्तुत किया जिसे दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा था और मैं तहे दिल से आभारी हूं कि उन्होंने फिल्म में मेरे प्रदर्शन को पसंद किया।"

    उन्होंने आगे कहा, "एसएपीएफ की सफलता ने मेरे लिए कई दरवाजे खोल दिए हैं और फिल्म निर्माता मुझे अपने उदार दृष्टिकोण से भरपूर प्रोजेक्ट्स में कास्ट करना चाहते हैं। लेडीकिलर और कुत्ते इस बात के प्रमुख उदाहरण हैं कि आज फिल्म उद्योग मुझे कैसे देख रहा है और एक अभिनेता के रूप में, मैं इससे ज्यादा भाग्यशाली नहीं हो सकता।

    शाहरुख खान के बेटे को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला- 20 अक्टूबर तक जेल में रहेंगे आर्यन खानशाहरुख खान के बेटे को नहीं मिली राहत, कोर्ट ने सुरक्षित रखा फैसला- 20 अक्टूबर तक जेल में रहेंगे आर्यन खान

    अपनी अगली रिलीज के बारे में बोलते हुए, अर्जुन कहते हैं, "मैं अपनी लाइन अप को लेकर उत्साहित हूं क्योंकि यह एक विलेन 2 जैसी मसाला कमर्शियल फिल्मों और कुत्ते और लेडीकिलर जैसी जॉनर-बेंडिंग मनोरंजक फिल्मों का एक बड़ा मिश्रण है। मेरे पास कुछ और घोषणाएँ लाइन्ड अप हैं और वे सभी, स्क्रिप्ट के दृष्टिकोण से समान रूप से विविध हैं।"

    English summary
    Arjun Kapoor Transformation for his upcoming films, said – I am excited about my Line-up
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X