For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अर्जुन के सलमान हुए फैन और अब अक्षय हुए को-स्टार

    |

    परिणिति चोपड़ा के साथ इशकजादे फिल्म से बॉलीवुड में एक सफल एंट्री करने वाले एक्टर अर्जुन कपूर के लिए ये साल वाकई काफी बेहतरीन जाने वाला है। साल की शुरुआत में अर्जुन ने अपने काम से सलमान खान को अपना फैन बना लिया और उसके बाद अक्षय कुमार के साथ फिल्म भी साइन कर ली। अर्जुन कपूर इस वक्त आदित्य चोपड़ा की फिल्म औरंगजेब जिसका निर्देशन अतुल सबरवाल कर रहे हैं की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म का हाल ही में ट्रेलर रिलीज हुआ है और फिल्म के ट्रेलर में अर्जुन कपूर के लुक्स और उनकी एक्टिंग काफी बेहतरीन दिख रही है। हर कोई इस ट्रेलर को देखकर दीवाना हो बैठा है। यहां तक कि खुद सलमान खान भी औरंगजेब का ट्रेलर देखकर अर्जुन कपूर के फैन हो गये हैं। इसके अलावा अब खबर है कि अर्जुन कपूर ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म भी साइऩ की है जिसका नाम है गुटका।

    गुटका फिल्म के निर्दे्शक हैं करन जौहर और फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं अक्षय कुमार और अर्जुन कपूर। इसके अलावा अर्जुन कपूर की फिल्म गुंडे की शूटिंग भी अपने चरम पर है। अर्जुन कपूर की फिल्म औरंगजेब का ट्रेलर जब सलमान खान ने देखा तो वो अर्जु्न कपूर की तारीफ किये बिना ना रह सके। तो कुल मिलाकर अर्जुन कपूरी कि किस्मत के सितारे इस समय बुलंदी पर हैं। क्योंकि एक तरह सलमान उनके प्रशंसक बन बैठे हैं तो दूसरी तरफ अक्षय कुमार के साथ उन्हें स्क्रीन शेयर करने का मौका मिल रहा है।

    इशकजादे फिल्म में अर्जुन कपूर ने एक रफ टफ रोल किया था। उनका साथ दिया था परिणिती चोपड़ा ने। और अब एक बार फिर से फिल्म गुंडे और औरंगजेब में अर्जुन कपूर ने काफी रफ टफ और एक्शन भरा किरदार किया है। औरंगजेब फिल्म में अर्जुन कपूर का डबल रोल है और अर्जुन कपूर ने काफी अच्छी एक्टिंग की है।

    English summary
    Arjun Kapoor signed Karan Johar's next film in which his co-star is Akshay Kumar. Arjun Kapoor's Aurangzeb movie trailer is also liked by Salman Khan. It seems Arjun Kapoor will soon become a superstar.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X