For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #PictureShuru: शुरू हुई एक और धमाकेदार बायोपिक, सलमान खान को सीधी टक्कर देंगे अर्जुन कपूर

    |

    एक और धमाकेदार फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और इसका एलान किया है फिल्म के हीरो अर्जुन कपूर ने। अर्जुन ने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर डालते हुए कहा कि इंडियाज़ मोस्ट वांटेड के लिए गायब होने का समय आ गया है। अर्जुन इस फिल्म में एक रॉ ऑफिसर की भूमिका में हैं और इसे एक बायोपिक माना जा रहा है।

    [प्रेमम का शानदार रीमेक और फाइनल कास्ट, करोड़ों का धमाका तय]

    दिलचस्प बात ये है कि इसी ऑफिसर को आधार बना कर सलमान खान का टाईगर सीरीज़ का किरदार अविनाश लिखा गया है। लेकिन अब अर्जुन कपूर असली हीरो बनने जा रहे हैं। फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित होगी और फॉक्स स्टार स्टूडियोज़ के लिए इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं राजकुमार गुप्ता।

    फिल्म एक बायोपिक है रविंदर कौशिक नाम के एक अंडरकवर एजेंट पर। रविंदर को 23 साल की उम्र में पाकिस्तान भेजा गया था और पकड़े जाने पर वो 47 साल की उम्र तक पाकिस्तान की जेल में ही बंद रहा। और वहीं उसकी मौत हो गई। बात की जाए अर्जुन कपूर की तो फिलहाल उनके पास फिल्मों की लाइन है।

    सबसे पहले रिलीज़ होगी अर्जुन कपूर की नमस्ते इंगलैंड । इसके बाद परिणीति चोपड़ा के साथ संदीप और पिंकी फरार भी तैयार है। इसके अलावा अर्जुन कपूर आशुतोष गोवारिकर की पानीपत में भी दिखाई देंगे। वहीं उन्हें लाइफ इन अ मेट्रो सीक्वल के लिए भी अप्रोच किया जा रहा है।

    वैसे बॉलीवुड के सभी सुपरस्टार पिलहाल बायोपिक में व्यस्त हैं -

    रजनीश ओशो

    रजनीश ओशो

    माना जा रहा है कि आमिर खान धर्मा प्रोडक्शन्स के लिए रजनीश ओशो बायोपिक पर काम कर रहे हैं जिसे शकुन बत्रा डायरेक्ट करेंगे।

    सुपर 30

    सुपर 30

    ऋतिक रोशन सुपर 30 बायोपिक पर काम कर रहे हैं जो बिहार के एक टीचर आनंद कुमार पर बन रही बायोपिक है। आनंद कुमार हर साल 30 बच्चों को आईआईटी एंट्रेंस निकालने की कोचिंग देते हैं।

    मणिकर्णिका

    मणिकर्णिका

    कंगना रनौत झांसी की रानी बायोपिक पर काम कर रही हैं जो कि ऋतिक रोशन की सुपर 30 के साथ क्लैश करेगी।

    कल्पना चावला बायोपिक

    कल्पना चावला बायोपिक

    माना जा रहा है कि प्रियंका चोपड़ा के भारत छोड़ने के पीछे का एक कारण ये भी है कि वो कल्पना चावला बायोपिक पर ध्यान देना चाहती हैं।

    तानाजी बायोपिक

    तानाजी बायोपिक

    अजय देवगन तानाजी बायोपिक पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म में अजय देवगन और काजोल, सैफ अली खान के साथ दिखाई देंगे। तानाजी , वीर शिवाजी के सिपहसालार थे।

    ठाकरे

    ठाकरे

    नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ठाकरे पर काम कर रहे हैं। फिल्म में उनका लुक देखने के बाद, लोगों को फिल्म देखने का काफी उत्साह है।

    मुग़ल

    मुग़ल

    टीसीरीज़ किंग गुलशन कुमार पर एक बायोपिक बन रही थी जिसे पहले अक्षय कुमार कर रहे थे। अब अक्षय इस फिल्म को अलविदा कर चुके हैं और माना जा रहा है कि आमिर ये फिल्म कर सकते हैं।

    राकेश शर्मा बायोपिक

    राकेश शर्मा बायोपिक

    आमिर खान पहले, राकेश शर्मा बायोपिक कर रहे थे। लेकिन अब इसे शाहरूख खान कर रहे है। फिल्म का नाम पहले सारे जहां से अच्छा रखा गया था लेकिन अब फिल्म का नाम सैल्यूट है।

    शेरशाह - विक्रम बत्रा बायोपिक

    शेरशाह - विक्रम बत्रा बायोपिक

    सिद्धार्थ मल्होत्रा कारगिल हीरो, विक्रम बत्रा पर एक बायोपिक कर रहे हैं। पहले विक्रम बत्रा का किरदार, एलओसी में अभिषेक बच्चन निभा चुके हैं।

    फादर्स डे

    फादर्स डे

    इमरान हाशमी ने सूर्यकांत पाटिल पर बन रही बायोपिक साइन कर ली है। पाटिल, भारत के बेस्ट डिटेक्टिव हैं जिन्होंने 120 किडनैपिंग केस मुफ्त में हल किए थे। ये सारे केस बच्चों के थे और इसलिए फिल्म का नाम है फादर्स डे।

    English summary
    Arjun Kapoor has started shooting for India's Most wanted which is a fox star studios projeect helmed by Rajkumar Gupta. Film is a biopic on a RAW Agent Ravindar Kaushik.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X