For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तैमूर-करीना की तस्वीर पर गंदा कमेंट, अर्जुन कपूर ने कहा- तू कौन है मुस्लिम करने वाला

    |

    करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर एंट्री करने के साथ बैक टू बैक कई तस्वीरें पोस्ट करती हैं। करीना की इंस्टा स्टोरी खबरों में आ जाती है। कभी अपने बेटे तैमूर के साथ तो कभी पति सैफ की तस्वीरें शेयर कर करीना चर्चा बटोर लेती हैं।

    लेकिन हाल ही में करीना ने अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की। इस पर कई स्टार्स के साथ कई यूजर्स ने कमेंट किया।

    Corona: सबसे तगड़ा करोड़ों का घाटा सलमान-अक्षय को, ओवरसीज़ में कई महीनों तक थिएटर बंदCorona: सबसे तगड़ा करोड़ों का घाटा सलमान-अक्षय को, ओवरसीज़ में कई महीनों तक थिएटर बंद

    लेकिन एक यूजर का ऐसा कमेंट रहा कि अर्जुन कपूर ने उसकी जबरदस्त क्लास लगा दी। यूजर ने हिंदू- मुस्लिम लेकर तैमूर पर बेहद भद्दा कमेंट किया था। चलिए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

    हिंदू-मुस्लिम से जोड़

    हिंदू-मुस्लिम से जोड़

    करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर तैमूर के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर पर अर्जुन कपूर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि असली नवाब। जिसको कुछ यूजर्स ने हिंदू-मुस्लिम से जोड़ दिया है।

    एक बच्चा हिंदू और मुस्ल्मि

    एक बच्चा हिंदू और मुस्ल्मि

    एक यूजर ने अर्जुन कपूर के कमेंट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि बॉलीवुड में एक और बच्चा हिंदू से मुस्लिम तुझे अच्छा लग रहा है।' इसके जवाब में अर्जुन कपूर ने यूजर को कड़ी फटकार लगाते हुए पूरी तरह से क्लास लगा दी है।

    तू कौन है बे..

    तू कौन है बे..

    अर्जुन कपूर ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा है कि 'अबे #### हिंदू हो या मुस्लिम क्या फर्क पड़ता है...। उसे अपने पैरेंट्स और जानने वालों से कोई फर्क नहीं पड़ता तो तू कौन है बे हिंदू मुस्लिम करने वाला?

    हम उन्हें ऐसे सुरक्षित माहौल में

    हम उन्हें ऐसे सुरक्षित माहौल में

    ये कहने में कोई गुरेज नहीं है कि तैमूर की लोकप्रियता काफी अधिक है। हाल ही में तैमूर को लेकर करीना ने कहा था किउसे अब ये बात महसूस हो गई है कि उसकी फोटो क्लिक हो रही है। हम बस थोड़ा सा स्पेस चाहते हैं। वे बच्चे हैं और हम उन्हें ऐसे सुरक्षित माहौल में बड़ा करना चाहते हैं। जहां वे जैसा चाहे वैसे रह सकें।

    सैफ का रिएक्शन

    सैफ का रिएक्शन

    बता दें कि इससे पहले सैफ अली खान भी तैमूर की तस्वीर निकाले जाने पर सवाल खड़ा कर चुके हैं। सैफ कई बार तैमूर की तस्वीर निकालते वक्त फोटोग्राफर्स को दूरी बनाए रखने के लिए कहते हैं। करीना ने खुद इस बारे में कहा कि सैफ स्पेस देने के लिए फोटोग्राफर्स से कहते हैं।

    English summary
    Arjun Kapoor slams users for religious comment on Kareena Kapoor Khan and Taimur, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X