For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अजय देवगन नहीं.. इस स्टार के साथ एक्शन- थ्रिलर फिल्म लॉक.. नाम भी FINAL

    |

    अजय देवगन के साथ फिल्म 'रेड' करने के बाद, अब निर्देशक राजकुमार गुप्ता अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर चुके हैं। अर्जुन कपूर स्टारर इस फिल्म का नाम होगा- इंडियाज मोस्ट वांटेड। फिल्म में 2012 के एक सीक्रेट मिशन को दिखाया जाएगा, जिसमें भारत के सबसे बड़े आतंकवादी को पकड़ा गया था। फिल्म की शूटिंग जुलाई से शुरु होगी। जिसका ज्यादातर हिस्सा नेपाल और दिल्ली में शूट किया जाएगा।

    आलिया भट्ट की 'राज़ी'- BOX OFFICE पर शानदार शुरुआत.. जानें ओपनिंग!

    सूत्रों की मानें तो फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है, लेकिन उसे आज के समय के अनुसार ही दिखाया जाएगा। जहां अर्जुन के हाथों में एक मिशन है.. कि उन्हें भारत के मोस्ट वांटेड आतंकवादी को पकड़ना है, वह भी बिना एक गोली चलाए। फिल्म की स्क्रिप्ट काफी तगड़ी है.. और अर्जुन को फैंस यहां काफी अलग अंदाज में देख पाएंगे।

    कोई शक नहीं कि यह फिल्म काफी जबरदस्त होने वाली है। फिल्म को 2019 में रिलीज किया जाएगा। यूं भी फिलहाल अर्जुन तीन अलग अलग फिल्मों में व्यस्त हैं। यहां जानें और किन किन फिल्मों से जुड़े हैं अर्जुन कपूर-

    संदीप और पिंकी फरार

    संदीप और पिंकी फरार

    अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा, 2018 में संदीप और पिंकी फरार नाम की फिल्म में नज़र आ रहे हैं। फिल्म को बना रहे हैं दिबाकर बनर्जी और फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं यशराज वाले।

    ऐसी होगी कहानी

    ऐसी होगी कहानी

    फिल्म में अर्जुन एक 30 वर्षीय पुलिस अफसर की भूमिका निभा रहे हैं और काफी दबंग अंदाज में दिख रहे हैं.. रफ एंड टफ। कहानी दो ऐसे लोगों की है.. जो भारत के बिल्कुल अलग अलग परिवेश से आते हैं। और दोनों एक दूसरे से बेहद नफरत करते हैं।

    नमस्ते इंग्लैंड

    नमस्ते इंग्लैंड

    अर्जुन कपूर- परिणीति चोपड़ा की फिल्म नमस्ते इंग्लैंड अब 7 दिसंबर नहीं, बल्कि दशहरा पर ही रिलीज हो रही है। फिल्म प्रीपोंड हो चुकी है।

    अक्षय कुमार थे फाइनल

    अक्षय कुमार थे फाइनल

    गौरतलब है कि नमस्ते इंग्लैंड पहले अक्षय कुमार को ऑफर हुई थी। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और आएशा शर्मा फाइनल किए गए थे। आएशा शर्मा फिल्म में बनी थी बाहरवाली और सोनाक्षी सिन्हा घरवाली। और इस घरवाली बाहरवाली के बीच में फंसने वाले थे अक्षय कुमार। लेकिन फिल्म को फाइनेंसर नहीं मिले और अक्षय ने इसे छोड़ दिया।

    पानीपत

    पानीपत

    मोहनोदड़ो के बाद निर्देशक आशुतोष गोवारिकर अपनी अगली फिल्म के साथ तैयार हैं। फिल्म का नाम है- पानीपत। पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित इस फिल्म में संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सैनन मुख्य किरदारों में हैं।

    रिलीज डेट

    रिलीज डेट

    फिल्म 6 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। बता दें, फिल्म के लिए काफी जबरदस्त एक्शन सीन्स लिखे जा रहे हैं। फिल्म 2018 मध्य तक फ्लोर पर जाएगी।

    English summary
    Arjun Kapoor set to play a RAW agent in Rajkumar Gupta’s next action- thriller film India’s Most Wanted.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X