For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शाहिद कपूर से पहले 'कबीर सिंह' मुझे ऑफर हुई, इगो को मुझे बीच में नहीं लाना- अर्जुन कपूर

    |

    साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्म की बात की जाए तो वह शाहिद कपूर की कबीर सिंह रही है। अर्जुन कपूर इस फिल्म में काम करना चाहते थे लेकिन डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने पहले ही शाहिद कपूर से वादा कर दिया था ।

    इसका खुलासा अर्जुन कपूर ने किया है। चलिए जानते हैं कि इस संबंध में अर्जुन कपूर ने क्या खुलासा किया है। बता दें कि शाहिद कपूर की कबीर सिंह साल 2019 की बेस्ट फिल्मों में शामिल हुई है।

    इस फिल्म ने कमाई के मामले में रिकॅार्ड तोड़ दिया है। अब तक इस फिल्म ने 275 करोड़ की धुआंधार कमाई की। इसके बाद शाहिद इस साल के टॅाप स्टार्स में शामिल हो गए। चलिए जानते हैं कि अर्जुन कपूर ने क्या कहा है।

    अर्जुन कपूर का खुलासा

    अर्जुन कपूर का खुलासा

    इंडिया टुडे की रिपोर्ट अनुसार अर्जुन कपूर ने फिल्म को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। अर्जुन के कहा कि ये फिल्म पहले उन्हें मिली थी। वह इस फिल्म में काम भी करना चाहते थे, लेकिन डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने शाहिद से वादा कर दिया था।

    ये मामला स्टेज तक पहुंचा नहीं

    ये मामला स्टेज तक पहुंचा नहीं

    अर्जुन कपूर ने इस पर बात करते हुए कहा कि ये मामला स्टेज तक पहुंचा ही नहीं। जहां मैं चुनता और छोड़ता। जब अश्विनी और मुराद ने फिल्म के राइट्स खरीदे तो उनके दिमाग में मैं था। मैं भी ये फिल्म करना चाहता था।

    वो शाहिद से पहले मिल चुके थे

    वो शाहिद से पहले मिल चुके थे

    शाहिद के फिल्म से जुड़ने पर अर्जुन कपूर ने कहा कि फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा शाहिद कपूर से मिल चुके थे। वो पहले ही फिल्म भी देख चुके थे। इस वजह से वह शाहिद के साथ फिल्म करना चाहते थे।

    इसे बनाने का तरीके पागलपन

    इसे बनाने का तरीके पागलपन

    अर्जुन साफ तौर पर बताते हुए कहते हैं कि फिल्म को संदीप की जरूरत थी। फिल्म में पागलपन और एक बुनियादी शक्ति है। ये एक साधारण कहानी है लेकिन इसे बनाने का तरीके पागलपन है। संदीप पहले से शाहिद को अपनी जुबान दे चुके थे। मैं इसकी इज्जत करता हूं। मैं नहीं चाहता कि इगो के कारण मेरे बिना निर्माता बैठे रहे और फिल्म अटकी रहे।

    शाहिद की कर दी तारीफ

    शाहिद की कर दी तारीफ

    शाहिद की तारीफ करते हुए अर्जुन कहते हैं कि मेकर्स की पसंद अच्छी थी।उन्होंने बहुत अच्छा काम किया और फिल्म ने 275 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। गौरतलब है कि शाहिद कपूर का करियर कबीर सिंह से चमक पड़ा है। लेकिन अर्जुन कपूर के लिए इस फिल्म का हाथ से जाना उनके लिए घाटा रहा है। अर्जुन की अगली फिल्म पानीपन है।

    English summary
    Here read Arjun Kapoor says Kabir Singh offer to me but director promise to shahid Kapoor
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X