For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    शनाया कपूर करने वाली हैं बॉलीवुड डेब्यू- क्या भाई अर्जुन कपूर देते हैं डेब्यू टिप्स? एक्टर ने दिया जवाब

    By Filmibeat Desk
    |

    संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने को तैयार हैं। उनकी पहली फिल्म जुलाई से शुरु होने वाली है। जहां शनाया के डेब्यू को लेकर पूरा कपूर परिवार उत्साहित है, वहीं, हाल ही में जब अर्जुन कपूर ने पूछा गया कि क्या वो अपनी कज़िन शनाया को कुछ डेब्यू टिप्स देते हैं? तो एक्टर ने इससे इंकार किया है।

    अर्जुन कपूर ने कहा कि, "मैं एक भाई के तौर पर उसे सपोर्ट करता हूं, लेकिन कोई टिप नहीं देता। हर किसी की अपनी एक जर्नी होती है और मुझे लगता है कि उसे यह सफर खुद तय करना चाहिए।"

    अक्षय कुमार के साथ बनी भूमि पेडनेकर की जोड़ी, तस्वीर के साथ की घोषणाअक्षय कुमार के साथ बनी भूमि पेडनेकर की जोड़ी, तस्वीर के साथ की घोषणा

    एक वेबसाइट से बात करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा, "मैं सुझाव नहीं देता क्योंकि हर किसी की अपनी जर्नी होती है, हर किसी को अपनी पसंद बनानी चाहिए, वह बहुत अच्छे हाथों में है। शनाया के साथ उसके माता-पिता भी हैं और मेरा सपोर्ट भी है। मैं बस यही चाहता हूं कि वह अपनी राय खुद बनाए और अपनी जर्नी तय करे।"

    अर्जुन कपूर ने कर रहे हैं सपोर्ट

    अर्जुन कपूर ने कर रहे हैं सपोर्ट

    एक्टर ने आगे कहा, "हो सकता है कि जाने या अनजाने में किसी बातचीत में मैं उसको गाइड कर सकता हूं। अगर वह मुझसे कोई प्रश्न पूछती है तो मैं जरूर बताउंगा। लेकिन मेरा मानना है कि मैं भावनाओं की विभिन्न पहलुओं से गुजरा हूं और मुझे पूरा यकीन है कि उसे भी इससे गुजरना होगा।"

    करण जौहर ने किया स्वागत

    करण जौहर ने किया स्वागत

    धर्मा में शनाया का स्वागत करते हुए करण जौहर ने पोस्ट लिखा था- "डीसीए स्क्वॉड में स्वागत है शनाया। इस जुलाई धर्मा मूवीज़ के साथ शुरू हो रही तुम्हारी पहली फ़िल्म का सफ़र यादगार और रोमांचक होने वाला है.."

    कपूर फैमिली

    कपूर फैमिली

    बता दें,शनाया, संजय कपूर और महीप संधू की बेटी हैं। इससे पहले बोनी कपूर की बेटी जान्हवी कपूर को भी करण जौहर ने ही फिल्म धड़क के साथ लॉन्च किया था।

    डेब्यू का इंतजार

    डेब्यू का इंतजार

    कपूर खानदान से पहले ही सोनम कपूर, हर्षवर्धन कपूर, अर्जुन कपूर, जाह्नवी कपूर फिल्मों में आ चुके हैं। वहीं, अब खुशी कपूर और शनाया कपूर के डेब्यू की तैयारियां हैं।

    English summary
    Arjun Kapoor opens up on cousin Shanaya Kapoor Bollywood debut. He said, I am supporting her as a brother, but I don’t give tips because everyone has their own journey.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X