For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अर्जुन कपूर बोले- इस गाने को सुनकर हो जाता हूं क्रेजी, लोग बोले- मलाइका के साथ नाच के दिखाओ

    |

    Arjun Kapoor Favourite Song: अभिनेता अर्जुन कपूर विशाल भारद्वाज की 'कमीने' के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उन्होंने कहा कि जब 'कुत्ते' के निमार्ताओं ने उन्हें बताया कि वह 2009 की फिल्म के गाने 'धन ते नान' का कल्ट हिट गीत का हिस्सा बनने जा रहे हैं तो वह बहुत खुश हुए। अर्जुन ने कहा, "विशाल भारद्वाज की कमीने मेरी अब तक की सबसे पसंदीदा फिल्म है और मुझे याद है कि जब धन ते नान रिलीज हुआ था, तो मैं हर पार्टी में इस गाने पर डांस किया करता था। यह एक नया, आकर्षक और जोश से भरा गाना था।"

    अर्जुन कपूर ने कहा, तो, जब निर्माताओं ने मुझे बताया कि धन ते नान 'कुत्ते' का हिस्सा होगा और मुझे उस पर नृत्य करने को मिलेगा, तो मैं रोमांचित हो गया! यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है।" जब फैंस को इस बारे में पता चला तो वो मलाइका के साथ अर्जुन को इस गाने पर डासं करते हुए देखने की डिमांड कर रहे हैं।

    एक्टर ने आगे कहा, "मैंने 'कुत्ते' के लिए इस गाने पर अपने अंदाज में दिल खोलकर डांस किया है। मैंने बस जाने दिया क्योंकि मैं एक ऐसे गाने पर डांस कर बहुत खुश था, जिसके साथ मेरे अतीत की बहुत सारी यादें जुड़ी हुई हैं।"

    वो कहते हैं, "इस गाने की शूटिंग के दिन, मुझे कई बार खुद को चिकोटी काटनी पड़ी क्योंकि मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि मैं अपनी फिल्म के लिए 'धन ते नान' पर डांस कर रहा हूं! यह मूल पंथ हिट के लिए हमारा गीत है।"

    'कुत्ते' में नसीरुद्दीन शाह, कोंकणा सेन शर्मा, तब्बू, कुमुद मिश्रा और राधिका मदान जैसे उत्कृष्ट कलाकार भी हैं। इस फिल्म का निर्देशन नवोदित फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज के बेटे आसमान भारद्वाज ने किया है। यह 13 जनवरी, 2023 को रिलीज होगी।

    English summary
    अभिनेता अर्जुन कपूर विशाल भारद्वाज की 'कमीने' के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उन्होंने कहा कि जब 'कुत्ते' के निमार्ताओं ने उन्हें बताया कि वह 2009 की फिल्म के गाने 'धन ते नान' का कल्ट हिट गीत का हिस्सा बनने जा रहे हैं तो वह बहुत खुश हुए। अर्जुन ने कहा, "विशाल भारद्वाज की कमीने मेरी अब तक की सबसे पसंदीदा फिल्म है और मुझे याद है कि जब धन ते नान रिलीज हुआ था, तो मैं हर पार्टी में इस गाने पर डांस किया करता था। यह एक नया, आकर्षक और जोश से भरा गाना था।"
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X