»   » मुझे फिल्म ऑफर ही नहीं की गई....ना मैं रिजेक्ट करता...ना ही मैं दूसरे हीरो से डरता!

मुझे फिल्म ऑफर ही नहीं की गई....ना मैं रिजेक्ट करता...ना ही मैं दूसरे हीरो से डरता!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में रोहित शेट्टी ने ये कहकर धमाका कर दिया था कि आजकल के एक्टर्स एक दूसरे के साथ काम करने में इनसिक्योर होते हैं। वो एक दूसरे की फिल्म ट्विटर पर प्रमोट कर देंगे पर साथ में काम नहीं करेंगे।

अर्जुन कपूर से इस बारे में पूछा गया क्योंकि सबको लगा कि रोहित शेट्टी का निशाना राम लखन रीमेक के लिए अर्जुन कपूर के रोल पर था।

arjun-kapoor-reacts-rohit-shetty-s-actors-not-working-together-comment

इस बात पर रिएक्ट करते हुए अर्जुन कपूर ने कहा कि पहली बात तो मुझे राम लखन रीमेक ऑफर नहीं हुई। अगर होती तो मैं ज़रूर करता क्योंकि मैंने मल्टीस्टारर फिल्में की हुई हैं। मुझे कोई दिक्कत नहीं है।

आगे बात करते हुए अर्जुन ने कहा कि दूसरी बात ये कि मैं रोहित शेट्टी का बहुत बड़ा फैन हूं और वो भी ये जानते हैं कि मैं बिना सोचे उनके साथ काम करने को तैयार हो जाउंगा।

अपनी बात खत्म करते हुए अर्जुन ने कहा लेकिन चूंकि रोहित सर ने ये बात कही है तो ऐसा ज़रूर हुआ होगा। और मैं उनकी बात से पूरी तरह सहमत हूं क्योंकि जिसने वो चीज़ झेली है वही अपना अनुभव बता सकता है।

मैं बस इतना कह सकता हूं कि राम लखन रीमेक मुझे कभी ऑफर की ही नहीं गई।

हर किसी को बनना था लखन

हर किसी को बनना था लखन

इससे पहले भी एक इवेंट में रोहित शेट्टी ने मज़ेदार तरीके से बताया कि राम लखन रीमेक कैंसिल हो गई क्योंकि पूरे बॉलीवुड को केवल लखन बनना था। राम का रोल कोई करना ही नहीं चाहता था। अब केवल लखन को लेकर मैं कैसे फिल्म बना लेता।

खुश हो गए थे फैन्स

खुश हो गए थे फैन्स

आखिरी बार जब खबर मिली थी तो सुनने में आया था कि रणवीर सिंह और शाहिद कपूर इस प्रोजेक्ट के लिए फाइनल कर लिए गए हैं। आखिरी ऑफर वरूण धवन के पास गया था, जिसे वरूण के रिजेक्ट करते ही फिल्म डिब्बाबंद मानी जा रही थी। लेकिन फिर रणवीर सिंह और शाहिद कपूर का नाम सामने आया और फैन्स खुश हो गए।

राम का रोल कर रहे थे शाहिद

राम का रोल कर रहे थे शाहिद

शाहिद कपूर और वरूण धवन की ऑफ स्क्रीन केमिस्ट्री ज़बर्दस्त है जो कई फिल्मों में दिख चुकी है ऐसे में दोनों को साथ भाईयों का किरदार निभाते देखना काफी दिलचस्प था। फिल्म में शाहिद कपूर को राम का रोल दिया गया था।

एक ही है लखन

एक ही है लखन

अनिल कपूर एक दफे नहीं हज़ार बार कह चुके हैं कि उनका कोई भी रोल रणवीर से अच्छा कोई और नहीं निभा सकता। और शायद ये भी कारण हो कि रणवीर के लखन बनने की वजह से कोई राम नहीं बन रहा हो।

वरूण - सिड

वरूण - सिड

बॉलीवुड में कई ऐसे ऑप्शन थे जो राम लखन के रोल के लिए परफेक्ट थे -खबर थी कि ये जोड़ी वापस राम लखन रीमेक में रिपीट होगी लेकिन दोनों ने ही खबरों को नकार दिया। दिलवाले के बाद अब वरूण दो हीरो वाली फिल्म से दूर रहना चाहते हैं।

अर्जुन - रणवीर

अर्जुन - रणवीर

अब इससे ज़्यादा ओरिजिनल कोई राम लखन की जोड़ी नहीं हो सकती। हालांकि अनिल कपूर को लगता है कि अर्जुन सीरियस किरदार नहीं निभा पाएंगे लेकिन हम 2 स्टेट्स एक्टर को एक मौका तो देंगे ना!

शाहिद - रणबीर

शाहिद - रणबीर

अगर रणबीर कपूर बड़े भईया बनें। वही सीरियस सा किरदार जैसा उन्होंने...ओ उन्होंने तो सीरियस किरदार निभाया ही नहीं! और छिछोरे के रोल में शाहिद हमें पहले भी कन्विन्स कर चुके हैं।

आदित्य रॉय कपूर - सुशांत सिंह राजपूत

आदित्य रॉय कपूर - सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत जब छिछोरे बने तो क्या गज़ब छिछोरे बने थे। और आदित्य रॉय कपूर का लुक ही सीरियस है। वो कभी छोटे लग ही नहीं सकते।

टाईगर श्रॉफ - सिद्धार्थ मल्होत्रा

टाईगर श्रॉफ - सिद्धार्थ मल्होत्रा

पर बड़े भईया सिड नहीं टाईगर। उनके चेहरे पर वही भोलापन दिखता जो जैकी श्रॉफ के किरदार में था। वहीं थोड़ी छिछोरापंती तो सिड भी कर ही लेते होंगे!

ऋतिक - शाहिद

ऋतिक - शाहिद

ऋतिक रोशन आज भी उतने ही फिट हैं और शाहिद कपूर तो हर दिन और ज़्यादा स्टाईलिश होते जा रहे हैं ऐसे में इन्हें एक साथ फिल्म में देखना !

डिब्बाबंद है फिल्म

डिब्बाबंद है फिल्म

फिलहाल तो फिल्म ठंडे बस्ते में जा चुकी है लेकिन अगर आप भी राम लखन फैन हैं तो हमें कमेंट बॉक्स में अपनी फेवरिट राम लखन जोड़ी ज़रूर बताइएगा।

English summary
Arjun Kapoor reacts to Rohit Shetty's actors not working together comment.
Please Wait while comments are loading...