»   » अर्जुन कपूर अलग 'तेवर' में सलमान के लिए गाएंगे गाना

अर्जुन कपूर अलग 'तेवर' में सलमान के लिए गाएंगे गाना

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर का एक और टैलेंट फैंस के सामने आने वाला है। अभिनेता के साथ अब वह गायकी भी करेंगे। अर्जुन कपूर अपनी आवाज में पहला गाना सलमान खान के लिए डैडिकेट करने जा रहे हैं। फिल्म 'तेवर' में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सलमान के लिए अर्जुन कपूर गाना गाते दिखाई देंगे। गाने के बोल मैं तो सुपरमैन, सलमान खान का फैन, जो लेगा मुझसे पंगा कर दूं मैं उसका बंद, कुछ इस अंदाज में अर्जुन कपूर सलमान को यह गाना डैडिकेट करने जा रहे हैं।

Arjun Kapoor pays tribute to Salman Khan in Tevar

फिल्म तेवर तेलगू फिल्म ओकाडू की रिमेक है। इसी फिल्म में अर्जुन कपूर, सलमान के लिए गाना गाने जा रहे हैं। यह गाना ताजमहल के आस-पास फिल्माया गया। जिसके प्लेबैक सिंगर वह खुद ही हैं। गाने की कोरियोग्राफी रेमो डिसूजा और म्यूजिक साजिद-वाजिद ने दिया है।

फिल्म में अर्जुन के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और मनोज वाजपेयी मुख्य भूमिका में हैं। सलमान खुद फिल्म किक में गाना 'हैंगओवर' अपनी आवाज में गा चुके हैं। अब देखना है यह है कि अर्जुन कपूर का गाया गाना सलमान खान को कितना पंसद आता है। फिल्म तेवर 9 जनवरी को रिलीज होगी।

English summary
Arjun Kapoor will be seen playing the role of Salman fan and the actor's introduction song in the film will have lines like 'Main toh Superman Salman ka fan, jo leve mujhse panga, kar do mein uska band'.
Please Wait while comments are loading...