For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नमस्ते इंग्लैंड TRAILER: अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा ने तो हद ही कर दी

    |

    अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा नमस्ते इंगलैंड के साथ दर्शकों के सामने जल्दी ही होंगे और इसलिए फिल्म का जमकर प्रमोशन शुरू हो चुका है। फिल्म के पोस्टर पर अर्जुन परिणीति को एक साथ देखकर वैसे भी दर्शकों को इशकज़ादे के दिन याद आ गए। वहीं अर्जुन और परिणीति के ट्विटर झगड़े लोगों का मन बहलाते रहते हैं।

    अब अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा, फिल्म के ट्रेलर की रिलीज़ डेट को लेकर झगड़ा करते नज़र आए हैं और दर्शकों को कन्फ्यूज़ कर दिया है। परिणीति का कहना है कि ट्रेलर 10 को आ रहा है। वहीं अर्जुन का कहना है कि ट्रेलर 7 को आ रहा है और परिणीति झूठ बोल रही है।

    परिणीति और अर्जुन ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें अर्जुन कह रहे हैं - परिणीति सबको गलत डेट बता रही है। 7 सितंबर को है ट्रेलर लॉन्च और इस बात पर मैं क्लियर हूं। वहीं परिणीति कहते हुए दिख रही हैं - मेरा यकीन करो यार, ट्रेलर 10 सितंबर को ही आएगा। बाबा ऐसे ही परेशान कर रहा है सबको।
    [ प्रेमम का शानदार रीमेक और फाइनल कास्ट, करोड़ों का धमाका तय]

    परिणीति अर्जुन को प्यार से बाबा कहती हैं। दोनों की दोस्ती, ट्विटर पर छाई रहती है क्योंकि दोनों की नोकझोंक फैन्स को काफी पसंद आती है। दोनों ने एक साथ इशकज़ादे के साथ डेब्यू किया था। हालांकि परिणीति, इससे पहले लेडीज़ Vs रिकी बहल में दिख चुकी थीं लेकिन इशकज़ादे उनका पहला रोल था।

    विपुल शाह के डायरेक्शन में बनी नमस्ते इंगलैंड समय से पहले बन कर तैयार हो चुकी है और इसलिए फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। पहले फिल्म दिसंबर में आने वाली थी। आप जानिए यंग स्टार्स की कुछ आने वाली फिल्में -

    पटाखा

    पटाखा

    विशाल भारद्वाज की फिल्म दो बहनों की कहानी है जो आपस में हमेशा लड़ती ही रहती हैं। इन दो बहनों की भूमिका में दिखाई देंगी दंगल फेम सान्या मल्होत्रा और मेरी आशिकी तुमसे ही फेम राधिका मदान। इनके बाप की भूमिका में हैं विजय राज़। फिल्म के सारे किरदार बिल्कुल ठेठ हरियाणवी हैं।


    पंगा

    पंगा

    कंगना रनौत की अगली फिल्म का ऐलान हाल ही में हुआ है जिसको अश्विनी अय्यर तिवारी निर्दशित कर रही है। फिल्म के टाइटल की घोषणा काफी अनोखे अंदाज में हुई है जिसका नाम पंगा है।

    लुका छिपी

    लुका छिपी

    कार्तिक आर्यन दिनेशविजान की मैडॉक फिल्म्स में कृति सैनन के साथ दिखाई देंगे।फिल्म 2019, मार्च में रिलीज़ होगी और इसे डायरेक्ट करेंगे डेब्यू डायरेक्टर लक्ष्मण उतरेकर। फिल्म एक रॉम कॉम होगी और इसका नाम होगा लुका छुपी। अब कार्तिक और कृति की केमिस्ट्री कैसी होगी ये देखना काफी दिलचस्प होगा।

    उड़ी

    उड़ी

    उड़ी हमले पर बन रही फिल्म का नाम भी उड़ी है। रॉनी स्क्रूवाला की मानें तो सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में लोगों को बताना शानदार होगा और ये भारत के वीर सिपाहियों की छिपी हुई कहानी है जिसे बताया जाना चाहिए। विक्की कौशल फिल्म में कमांडर की भूमिका में दिखाई देंगे।

    मेड इन चाईना

    मेड इन चाईना

    नेशनल अवार्ड जीतने वाले गुजराती फिल्ममेकर, मिखिल मुसले के अगले प्रोजेक्ट में राजकुमार राव और मौनी रॉय एक साथ दिखेंगे।फिल्म का नाम है मेड इन चाइना। फिल्म की शूटिंग चीन और अहमदाबाद में होगी। फिल्म को दिनेश विजान की कंपनी मैडॉक फिल्म्स प्रोड्यूस कर रही है।

    मेंटल है क्या

    मेंटल है क्या

    राजुकमार राव और कंगना रनौत स्टारर मेंटल है क्या नाम की फिल्म में साथ नज़र आएंगे। फिल्म की रिलीज़ डेट है - 22 फरवरी 2019। प्रकाश कोवेलामुंडी की इस फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म एक साईकोलॉजिकल थ्रिलर मानी जा रही है।

    सोन चिड़िया

    सोन चिड़िया

    अभिषेक चौबे की सोनचिड़िया का पहला पोस्टर आ चुका है और फिल्म 8 फरवरी को रिलीज़ हो रही है।फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, आशुतोष राणा, रणवीर शौरी और मनोज बाजपेयी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म चंबल के डाकुओं पर बनी है।

    द ज़ोया फैक्टर

    द ज़ोया फैक्टर

    अनुजा चौहान की बेस्ट सेलर द ज़ोया फैक्टर पर बनने जा रही है शानदार सी फिल्म और इसकी कास्ट और रिलीज़ डेट दोनों ही फाइनल हो चुके हैं। नेहा राकेश शर्मा और प्रधुमन सिंह की लिखी कहानी को डायरेक्ट करेंगे अभिषेक शर्मा। फिल्म की रिलीज़ डेट 5 अप्रैल 2019 फाइनल की गई है। फिल्म में सोनम कपूर और दुलकर सलमान लीड पेयर होंगे।

    संदीप और पिंकी फरार

    संदीप और पिंकी फरार

    अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा, 2019 में संदीप और पिंकी फरार नाम की फिल्म में नज़र आ रहे हैं। फिल्म को बना रहे हैं दिबाकर बनर्जी और फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं यशराज वाले।

    जबरिया जोड़ी

    जबरिया जोड़ी

    कुछ समय पहले एक लड़की ने अपने प्रेमी दूल्हे को उसकी शादी वाले दिन ही गनप्वाइंट पर किडनैप कर लिया और उससे शादी रचाई थी। इस फिल्म की कहानी उसी से मिलती जुलती होने वाली है..इस फिल्म को इसलिए लखनऊ में शूट किया जा रहा है क्योंकि इस फिल्म की असली कहानी भी यूपी और बिहार से ही संबंध रखती है।

    इंडियाज़ मोस्ट वांटेड

    इंडियाज़ मोस्ट वांटेड

    अर्जुन कपूर अपनी अगली फिल्म की शूटिंग नेपाल में कर रहे हैं। फिल्म का नाम है इंडियाज़ मोस्ट वांटेड। राजकुमार गुप्ता की इस फिल्म में अर्जुन कपूर प्रभात नाम के RAW ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है।

    गली बॉय

    गली बॉय

    फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के लिए कल्कि कोच्लीन भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में पहले रणवीर सिंह और रणबीर कपूर को एक साथ अप्रोच किया जा रहा था लेकिन ये नहीं हो सका। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

    मणिकर्णिका

    मणिकर्णिका

    कंगना रनौत बतौर निर्देशक फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग फिर से कर रही हैं क्योंकि निर्माता पहले फिल्माए गए हिस्से से खुश नहीं हैं।फिल्म का बजट अब 100 करोड़ से ऊपर जा पहुंचा है। मणिकर्णिका का बजट 95 करोड़ रखा गया था। लेकिन कुछ सीन्स की फिर से शूटिंग करने की वजह से बजट में 20 करोड़ और जुड़ चुके हैं।

    English summary
    Arjun Kapoor and Parineeti Chopra took to twitter to announce the trailer launch date of Namastey England but both have given two different dates.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X