For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मां की मौत के 6 साल बाद तक अर्जुन कपूर ने नहीं खोला कमरा,कहा- हिम्मत नहीं है मेरे पास !

    |

    लॉकडाउन में इन दिनों अर्जुन कपूर अपनी मां मोना कपूर को बेहद याद कर रहे हैं। ये पहली बार नहीं है जब अर्जुन कपूर ने अपनी मां के लिए अपना दर्द भरा दिल सबके सामने खोल कर रखा हो। लेकिन मां का जाना अर्जुन कपूर के जिंदगी का सबसे गहरा जख्म है। जो कि भरता हुआ नहीं दिख रहा है।

    बता दें कि अर्जुन ने साल 2012 में अपने डेब्यू फिल्म इश्कजादे की रिलीज से एक महीने पहले ही अपनी मां को खो दिया था। बोनी कपूर ने मोना से अलग होने के बाद श्रीदेवी से शादी कर ली थी।

    इसके बाद मोना कपूर अपने दोनों बच्चों के साथ अकेले रहा करती थीं। बताया जाता है कि मोना अपने बेटे के डेब्यू से बेहद खुश थीं। उसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित भी थीं। लेकिन ऐसा हो ना सका। चलिए जानते हैं कि अब अर्जुन कपूर ने क्या कहा है..

    अर्जुन कपूर ने बताया मां के जाने का दर्द

    अर्जुन कपूर ने बताया मां के जाने का दर्द

    हाल ही में एक इंटरव्यू में अर्जुन कपूर ने बताया कि मां के जाने का सबसे बड़ा दर्द उनके साथ बहन अंशुला ने झेला है। अर्जुन ने बताया कि मां के जाने के बाद अंशुला के साथ वह पूरी तरह से टूट चुके थे। अर्जुन कपूर ने मां मोना कपूर की मौत पर एक खुलासा किया है।

    मैंने 6 साल तक उनका कमरा नहीं खोला

    मैंने 6 साल तक उनका कमरा नहीं खोला

    अर्जुन कपूर ने कहा कि मैंने मां की मौत के 6 साल तक घर में उनका कमरा नहीं खोला। मैं और बहन अंशुला ये हिम्मत नहीं जुटा पाते थे। यह साधारण बात नहीं है हमारे लिए। घर में जगह नहीं है। आप एक कमरा हमेशा बंद रख रहे हैं। लेकिन अंशुला और मेरे लिए ये उनका घर है।

    मैं घर आकर मां को नहीं बता सकता,अधूरा लगता है

    मैं घर आकर मां को नहीं बता सकता,अधूरा लगता है

    अर्जुन ने आगे कहा कि मैं हर दिन बाहर जाता हूं। खुश रहता हूं। काम करता हूं। शूटिंग कर रहे हो, अपनी ड्रीम जॅाब कर रहे हो लेकिन घर आकर मां को ये सब नहीं बता सकता। मुझे सब अधूरा-अधूरा सा लगता है।

    मुझे उन लोगों से जलन है जिनके पास मां है

    मुझे उन लोगों से जलन है जिनके पास मां है

    मुझे जलन होती है उन लोगों से जो घर जाते हैं और उन्हें मां मिलती है। इससे काफी असर पड़ता है मुझ पर। मुझे अंशुला के पास होने से सहारा मिलता है। पहले अंशुला दिल्ली में काम करती थी, मैं अकेला था। अकेले पन से बचने के लिए काम करता रहता था। मैं इससे भागा और फिर स्वीकार किया कि यही जीवन है।

    मां के जन्मदिन पर इमोशनल हुए अर्जुन कपूर

    मां के जन्मदिन पर इमोशनल हुए अर्जुन कपूर

    कुछ दिन पहले मां के जन्मदिन पर अर्जुन कपूर ने इमोशनल पोस्ट लिखा था। उन्होंने लिखा था कि 25 साल की उम्र में मैंने आपको हमेशा के लिए खो दिया। मुझे संभलने की उम्मीद की गई। लेकिन मैं ज्यादातर दिन कमजोर ही रहता हूं।

    मां के नाम अर्जुन कपूर का खत

    मां के नाम अर्जुन कपूर का खत

    बता दें कि अर्जुन कपूर कई बार अपनी मां को लेकर भावुक होते हुए दिखाई दिए हैं। एक दफा उन्होंने एक खत भी शेयर किया था। जो उन्होंने 12 साल की उम्र में लिखा था। उन्होंने कहा था कि मां भगवान का दूसरा रूप है। कभी भाई है और पिता भी। मेरी मां सोने से ज्यादा अनमोल है।

    English summary
    Here read Arjun Kapoor missing mom in lockdown share pain of Losing mother mona kapoor
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X