For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    स्टार 'तेवर': ट्विटर पर 8 महीने में अर्जुन कपूर के 8 लाख 'इशकज़ादे'

    |

    फैन फॉलोइंग किसे अच्छी नहीं लगती। छोटा बड़ा कैसा भी इंसान हो पर अगर कोई उसके आजू बाजू, अगल बगल है और केवल उसके ही चर्चे कर रहा है तो ये बात सबको पसंद आती है। तो अपने अर्जुन कपूर भी आज कल अपनी फैन फॉलोइंग का लुत्फ उठा रहे हैं। दरअसल, अर्जुन कपूर को ट्विटर पर आए ज़्यादा वक्त नहीं हुआ है लेकिन आठ महीनों में उनके फैन्स की संख्या हो गई 8 लाख।

    बस अर्जुन के फैन्स इस बात को सेलीब्रेट कर रहे हैं कि हुआ छोकरा जवां रे और अर्जुन भी अपने फैन्स की इस अटेन्शन से काफी खुश हैं। अर्जुन कपूर ने इन्हें अर्जुनज़ादे बोलकर उन्हें खुश भी किया और उनका धन्यवाद भी दिया।

    गौरतलब है कि इशकज़ादे से इंडस्ट्री में कदम रखने वाले अर्जुन कपूर को दर्शकों ने खूब प्यार दिया पर उनके 2 स्टेट्स के स्वीट और क्यूट अवतार ने उन्हें लड़कियों का फेवरिट बना दिया है। उनकी फैन फॉलोइंग का आलम ये है कि फिल्म कैसी है इस पर ज़्यादा लोग ध्यान ही नहीं देते।
    ALSO SEE: बॉलीवुड के नए किसिंग चैपिंयन्स

    उनके लिए बस स्क्रीन पर अर्जुन कपूर को देखने का क्रेज़ होता है। वहीं इन अर्जुनज़ादों ने अपने हाथों से 8 बना कर अर्जुनज़ादे फैन की तस्वीर शेयर की और किसी भी अच्छे स्टार की तरह अर्जुन इन सब तस्वीरों को रिट्वीट कर रहे हैं।
    <blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>And the Arjunzaade's show their creative side yet again...Big Love to all of u...800K in no time...</p>— Arjun Kapoor (@arjunk26) <a href="https://twitter.com/arjunk26/status/567390725491269632">February 16, 2015</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    English summary
    Arjun Kapoor has his personal army now. They are called Arjunzaade and their number has reached to 8 lakh on Twitter which calls for a celebration.Yayyyy.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X