For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अर्जुन कपूर ने 66 साल के अनिल कपूर को कहा 'छोकरा', इस तरह से दी जन्मदिन बधाई

    |

    सुपरस्टार अनिल कपूर आज चर्चा में हैं और सोशल मीडिया पर उनको लेकर कई लोग रिएक्ट कर रहे हैं। बता दें कि अनिल कपूर आज 66 साल के हो गए हैं और अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनका पूरा परिवार इस वक्त उनको जन्मदिन की बधाई दे रहा है। लेकिन सबसे ज्याद चर्चा में अभिनेता अर्जुन कपूर का पोस्ट है जो कि उन्होने अनिल कपूर के लिए किया है। सभी की तरह उन्होने भी अनिल कपूर की उम्र को लेकर पोस्ट किया है।

    अर्जुन कपूर ने लिखा, "एंटी-एजिंग के बादशाह @anilskapoor को जन्मदिन मुबारक हो! चाचू के पास सुपर सुपर वाला है! लव यू लॉट। उन्होंने पोस्ट में छोकरा जवान गाना है। जी हां, अर्जुन कपूर इस पोस्ट में ये कहना चाहते हैं कि अनिल कपूर की उम्र बढ़ने की बजाय घट रही है। उन्होने पोस्ट के जरिए कहा है कि वो लगातार जवान हो रहे हैं।

    <strong>Merry Christmas- कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स!</strong>Merry Christmas- कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज, लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स!

    इस पोस्ट पर उनकी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा ने कमेंट किया है और लिखा है, "लीजेंड और सबसे अच्छे @anilkapoor जन्मदिन मुबारक।" इस पोस्ट पर कमेंट करने वालों की लिस्ट में अर्जुन नीतू कपूर, सुनील शेट्टी, शिल्पा शेट्टी, सोनाली बेंद्रे, मनीष पॉल सहित कई लोग शामिल हैं।

    इसके पहले अभिनेत्री सोनम कपूर जो कि उनकी बेटी हैं उन्होने पोस्ट किया था और अनिल कपूर को जन्मदिन की बधाई दी थी। वर्कफ्रंट पर अनिल कपूर अभी भी कई शानदार प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी हैं और लगातार काम करते रहते हैं।

    उनको लेकर कहा जाता है कि इस उम्र में जितनी मेहनत वो करते हैं और फिट रहते हैं, शायद ही कोई करता होगा। साल 2023 में कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स के साथ अनिल कपूर सामने आएंगे। चर्चा ये भी है कि फिल्म नो एंट्री में एंट्री भी बन रही है।

    English summary
    Bollywood Actor Arjun Kapoor called 66-year-old Anil Kapoor 'Chokra', congratulated him on his birthday. Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X