For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बीमार बच्चे के लिए अर्जुन कपूर ने मांगा डोनेशन, ट्रोल होने पर बोला- 16 करोड़ कमाई होती तो नहीं मांगता

    |

    बॅालीवुड एक्टर अर्जुन कपूर एक बार फिर से ट्रोलिंग का शिकार हो चुके हैं। हर बार की तरह इस बार भी अर्जुन कपूर ने ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दिया है। अर्जुन हमेशा से ही खुद के करियर और निजी जिंदगी पर उठने वाले सवालों के जवाब देते रहते हैं। इस बार मामला उनकी कमाई का है।

    आपको बता दें कि अर्जुन कपूर ने डोनेशन की मांग की है, जिसके बाद उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया गया, इस पर एक्टर ने ऐसा रिएक्शन दिया जो कि तेजी से वायरल हो रहा है।

    अर्जुन कपूर ने एक बच्चे की फोटो पोस्ट कर बताया था कि बच्चा एक बड़ी बीमारी से जूझ रहा है, ऐसे में जो चाहे वो डोनेशन लिंक पर क्लिक कर बच्चे की मदद कर सकता है। इसी पर अर्जुन बुरी तरह ट्रोल हो गए। इस पर एक्टर ने ऐसी प्रतिक्रिया दी जो कि खबरों में छाई हुई है।

    अर्जुन कपूर ने लिखा ये बच्चा गंभीर बीमारी से जूझ रहा है

    अर्जुन कपूर ने लिखा ये बच्चा गंभीर बीमारी से जूझ रहा है

    अर्जुन कपूर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि यह बच्चा गंभीर बीमारी से जूझ रहा है। इसके इलाज के लिए पैसे की जरूरत है। प्लीज इसकी मदद करें और डोनेशन पर क्लिक करें।

    यूजर ने बोला आपकी कमाई उसकी जिंदगी बचा सकती है

    यूजर ने बोला आपकी कमाई उसकी जिंदगी बचा सकती है

    अर्जुन की इस पोस्ट पर कई लोगों ने तारीफ की है तो एक यूजर ने उन्हें इस तरह ट्रोल किया और लिखा कि आपकी एक दिन की कमाई की आय इसकी जिंदगी बचा सकती है।

    अगर मेरी कमाई 16 करोड़ होती तो

    अगर मेरी कमाई 16 करोड़ होती तो

    अर्जुन ने इसका जवाब देते हुए लिखा कि आप सही बोल रहे हैं अगर मेरी एक दिन की कमाई 16 करोड़ होती तो मुझे इस पोस्ट की जरुरत नहीं होती।

    अर्जुन ने बोला मैंने मदद की है

    अर्जुन ने बोला मैंने मदद की है

    अर्जुन कपूर ने आगे लिखा है कि आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि मैंने इस बच्चे की मदद की है। उसे अच्छे अस्पताल में एडमिट भी करवाया है। इसके बाद अर्जुन कपूर की इस प्रतिक्रिया पर फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

    मैं इस सच्चाई को स्वीकार नहीं कर पाया

    मैं इस सच्चाई को स्वीकार नहीं कर पाया

    अर्जुन कपूर कुछ समय पहले कोरोना से संक्रमित हुए थे। उन्होंने इस पर लिखा था कि कोरोना रिपोर्ट आने के बाद कोरोना पॅाजिटव होने की सच्चाई स्वीकार करने में उन्हें आठ घंटे लग गए। जब मेरी रिपोर्ट निगेटिव आयी तो शरीर में काफी कमजोरी महसूस हो रही थी। कोरोना से उनके शरीर की एनर्जी और इम्युनिटी काफी कम हो गई है।

    ये हैं अर्जुन कपूर की आने वाली बड़ी फिल्में

    ये हैं अर्जुन कपूर की आने वाली बड़ी फिल्में

    फिल्मों की बात की जाए तो आने वाले समय में उनके पास एक विलेनरिटर्न्स है। ये रोमांटिक थ्रिलर फिल्म 11 फरवरी 2022 को रिलीज होगी। इसके साथ उनके पास भूत पुलिस फिल्म भी है जो कि हॅारर कॅामेडी है।

    English summary
    Arjun Kapoor badly trolled on asking for donation his epic response viral, here read all the details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X