For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सिंगर अरिजीत सिंह की मां का निधन, कोरोना के चलते अस्पताल में थीं भर्ती

    |

    मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह की मां का निधन हो गया है। गुरुवार को कलकता के एक अस्पताल में इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। हाल में ही उन्हें कोरोना पॉजिटिव आने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। इंडिया टूडे रिपोर्ट की मानें तो गुरुवार की सुबह अरिजीत सिंह की मां की तबीयत बिगड़ गईं और सुबह 11 बजे उन्होंने अंतिम सांसे ली।

    Arijit Singh की मां का निधन, कोरोना वायरस के सामने हारी जिंदगी की जंग | FilmiBeat

    कुछ दिन पहले अरिजीत सिंह सोशल मीडिया पर मां के लिए ब्लड डोनर की जरूरत थीं, इस बारे में एक्ट्रेस स्वास्तिका ने पोस्ट किया था। जिसके बाद सामने आया था कि अरिजीत सिंह की मां की तबीयत खराब है। वह कोरोना से जूझ रही थीं।

    बता दें अरिजीत सिंह ने बॉलीवुड में ढेर सारे हिट गाने हैं और वह इंडस्ट्री के टॉप सिंगर हैं। जिन्होंने आशिकी 2, कबीर सिंह,कलंक जैसी फिल्मों के हिट सॉन्ग गाए हैं।

    अरिजीत सिंह ने अपने करियर में नेशनल अवॉर्ड से लेकर 6 फिल्मफेयर अवॉर्ड हासिल किए हैं। उनकी आवाज के चलते उन्हें रोमांटिक गानों का किंग कहा जाता है।

    जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की सेक्सी बिकिनी Photos, फ्लॉन्ट किए टैटूजैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ ने शेयर की सेक्सी बिकिनी Photos, फ्लॉन्ट किए टैटू

    बता दें अरिजीत सिंह पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद से आते हैं। जिन्हें उनकी नानी ने इंडिन क्लासिकल म्यूजिक सिखाया था। वह पढ़ाई में भी काफी अच्छे रहे लेकिन उनका झुकाव संगीत की तरफ था और उन्होंने करियर में संगीत को चुना।

    English summary
    Arijit Singh’s mother death after testing Covid positive
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X