For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तलाक के 4 साल बाद Ex हस्बैंड अरबाज खान ने मलाइका अरोड़ा को भेजा ये गिफ्ट, ऐसा था 'माला' का रिएक्शन

    |

    बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट एक फोटो शेयर की है। मलाइका ने उन्हें मिले गिफ्ट की फोटो शेयर की है जो खूब वायरल हो रही है। इसके वायरल होने की वजह यह है कि मलाइका ने जिस गिफ्ट की फोटो शेयर की है वह उन्हें अरबाज ने भेजा है। अर्जुन कपूर से नजदीकियों के बीच अरबाज से मलाइका को मिले गिफ्ट की फोटो खूब वायरल हो रही है।

    मलाइका अरोड़ा के इंस्टाग्राम पोस्ट से मालूम चलता है कि अरबाज खान ने मलाइका को एक बॉक्स गिफ्ट किया है जिसमें इस सीजन के पहले आम हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए मलाइका ने कैप्शन में अरबाज खान को आम भेजने के लिए थेंक्यू लिखा है। मलाइका का ये पोस्ट इंटरनेट पर खासा वायरल हो रहा है। लंबे समय के बाद एक बार फिर दोनों का नाम एक साथ सामने आया है।

    मलाइका और अरबाज खान की पहली मुलाकात

    मलाइका और अरबाज खान की पहली मुलाकात

    मलाइका और अरबाज की पहली मुलाकात साल 1993 में एक एड फिल्म शूटिंग के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को करीब 5 साल डेट किया और फिर शादी का फैसला लिया।

    मलाइका और अरबाज खान का तलाक

    मलाइका और अरबाज खान का तलाक

    मलाइका अरोड़ा और अरबाज ने साल 1998 में शादी की थी। करीब 19 साल बाद दोनों ने 2017 में तलाक ले लिया था। दोनों के सेपरेशन का असल कारण क्या था ये तो आजतक सामने नहीं आया है।

    अर्जुन कपूर संग बन गई मलाइका की जोड़ी

    अर्जुन कपूर संग बन गई मलाइका की जोड़ी

    तलाक के बाद मलाइका की अर्जुन कपूर के साथ नजदीकिया बढ़ गईं। दोनों आज के समय में खुल्लम खुल्ला डेट कर रहे हैं। आए दिन दोनों एक साथ स्पॉट किए जाते हैं।

    अरबाज भी आगे बढ़ गए

    अरबाज भी आगे बढ़ गए

    सलमान खान के भाई अरबाज भी तलाक के बाद अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए हैं। वह जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है।

    English summary
    arbaz khan sent special gift to ex wife malaika arora actress reaction capture in video
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X