For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अरबाज खान ने किया प्यार का ऐलान, जॉर्जिया एंड्रियानी के हांथो में हाथ डालकर इवेंट में पहुंचे

    By Salman
    |

    अरबाज खान की लाइफ इस समय उनकी नई गर्लफ्रेंड के लेकर चर्चा में चल रही है और वो आए दिन उनके साथ नजर आ ही जाते है। हाल ही में उनकी कुछ फोटो वायरल हुई थी। अरबाज का नाम जिनके जोड़ा जा रहा है उनका नाम जॉर्जिया एंड्रियानी है और ये एक विदेशी बाला है। जॉर्जिया एंड्रियानी काफी ज्यादा खूबसूरत है और अरबाज के साथ अफेयर की खबरें चल रही है। हाल ही में अरबाज और जॉर्जिया एंड्रियानी ने अपने प्यार का ऐलान तब कर दिया जब वो एक इवेंट पर जॉर्जिया एंड्रियानी के हाथों में हांथ डालकर पहुंच गए। ये दोनो साथ में काफी ज्यादा खुश लग रहे थे और काफी अच्छे भी लग रहे थे।

    अनुष्का शर्मा हुई इस इस गंभीर बीमारी की शिकार, सुई धागा के कारण नहीं करा रही है इलाजअनुष्का शर्मा हुई इस इस गंभीर बीमारी की शिकार, सुई धागा के कारण नहीं करा रही है इलाज

    जॉर्जिया एंड्रियानी की एक खास बात है कि वो मीडिया को देखकर अपने आपको छिपाने कोशिश नहीम करती है बल्कि सामने आकर मुस्कुरा पोज देती है। इसी तरह का एक नजारा हाल ही में कैमरे में कैद हो गया और जॉर्जिया एंड्रियानी ने खूब कूल पोज दिए थे।

    ये फोटोज सोशल मीडिया में लगातार वायरल हो रही है। फिलहाल इतना तो तय है कि इस इवेंट में एक साथ पहुंचकर अरबाज ने काफी कुछ बिना कहे ही कह दिया है।

    अब जॉर्जिया एंड्रियानी के आने के बाद लग रहा है कि सलमान खान के भाई अरबाज एक बार फिर से शादी के बंधन में बंध सकते है। बता दें कि इस बात को लेकर फिलहाल अरबाज खान की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।

    बता दें कि अरबाज खान की शादी मलाइका अरोड़ा से हुई थी और काफी समय तक चलने के बाद वो टूट गई। बता दें कि इन दोनो के बच्चे भी है..

    इस कारण दोनो कभी कभी साथ नजर आते रहते है। फिलहाल अरबाज अपने नए अफेयर को लेकर चर्चा में है और आप भी देखिए ये तस्वीरें...

    English summary
    Arbaz khan khan's rumor girlfriend going viral again and again. Arbaz khan recetly spotted in a event with Giorgia.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X