For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अभिनव कश्यप ने सलमान खान के बीइंग ह्यूमन पर लगाए गंभीर आरोप- भड़के अरबाज खान, दिया कड़ा जवाब

    |

    बीते दिनों फिल्म दबंग के निर्देशक अभिनव कश्यप ने ना सिर्फ सलमान खान पर, बल्कि पूरे खान परिवार पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। अपने फेसबुक पोस्ट में उन्होंने सलमान खान के चैरिटी फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन को मनी लॉन्ड्रिंग हब करार दे दिया है। लिखा- बीइंग ह्यूमन की चैरिटी महज एक दिखावा है, सलमान खान की छवि को सुधारने के लिए।

    इन आरोपों पर अब अरबाज खान ने प्रतिक्रिया दी है और कहा कि हम कानूनी कार्रवाई कर चुके हैं। हिंदुस्तान टाइम्स के खास बातचीत में अरबाज ने इस मामले पर कहा कि "हमने कानूनी कार्रवाई की है और फिल्म एसोसिएशन में भी शिकायत की है। हम इसी प्रकार से आगे बढ़ना चाहेंगे, हमें लड़ाई-झगड़े में कोई दिलचस्पी नहीं है। इससे निपटने के लिए हमने जो बेस्ट तरीका सोचा था, हम वो ही कर रहे हैं।"

    बता दें, इससे पहले सोहेल खान ने अभिनव कश्यप पर मानहानि का मुकदमा ठोक दिया है। खान भाईयों का कहना है कि अभिनव अपने पुराने बयान से बिल्कुल अलग बोल रहे हैं। साथ ही बताया कि दबंग 2 के वक्त से ही हमारे बीच कोई खास बातचीत नहीं हुई है। ये सारे मनगढ़ंत आरोप पता नहीं कहां से आ रहे हैं।

    सलीम खान ने दिया था रिएक्शन

    सलीम खान ने दिया था रिएक्शन

    वहीं, सलमान खान के पिता सलीम खान ने कहा कि इस पर अपना ज्यादा समय खराब नहीं करना चाहते। उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को बताया, 'जी हां, हमने ही सब खराब किया है ना। आप पहले जाके उनकी फिल्में देखिए फिर हम बात करते हैं। उन्होंने मेरा नाम डाला है न उनकी स्टेटमेंट में। उन्हें शायद मेरे पिताजी का नाम नहीं पता। उनका नाम है राशिद खान। उन्हें हमारे दादा और परदादा का नाम भी डालने दीजिए।'

    अभिनव कश्यप के बड़े आरोप

    अभिनव कश्यप के बड़े आरोप

    "दबंग की शूटिंग के दौरान मेरी आँख के सामने 5 साइकिल बंटती थी। अगले दिन अखबारों में छपता था दानवीर सलमान खान ने 500 साइकिलें गरीबों में बांटी। सारी कोशिश सलमान खान की गुंडे, मवाली वाली छवि सुधारने की थी ताकि इनके तमाम क्रिमिनल कोर्ट केस में मीडिया और जज इनपर थोड़ी रियायत बरतें। Being human आज 500 रुपये की जीन्स 5000 में बेचता है। और पता नहीं किन किन तरीकों से charity के नाम पर money laundering चल रही है। सीधी सादी जनता की आंखों में धूल झोंककर उनसे नोट बटोर रहे हैं ये धूर्त लोग। इनकी मंशा किसी को कुछ देने की नहीं, सिर्फ लेने की है। सरकार को चाहिए कि being human की भी गहरी जांच हो। मैं सरकार का पूरा सहयोग करुंगा।"

    खान परिवार ने किया कानूनी कार्रवाई

    खान परिवार ने किया कानूनी कार्रवाई

    जब अभिनव कश्यप की ओर से अपना पहला फेसबुक पोस्ट डाला गया था और उसमें खान परिवार पर गंभीर आरोप लगाए गए थे, तभी खान परिवार ने कानूनी कार्रवाई लेने की बात कही थी।

    करियर बर्बाद करने का आरोप

    करियर बर्बाद करने का आरोप

    गौरतलब है कि दबंग के बाद सलमान खान और अभिनव कश्यप के बीच अनबन की खबरें आई थीं, लेकिन खुलकर कुछ नहीं कहा गया था। लेकन अब निर्देशक ने कई बड़े आरोप लगाए हैं।

    अभिनव कश्यप ने अपने पोस्ट में बताया कि 'दबंग' की सफलता के बाद किस तरह सलमान खान और उनके परिवार ने उनका करियर बर्बाद कर दिया। उनकी जिंदगी तबाह करने की कोशिश की, उन्हें जान से मारने की धमकी दी, घर की औरतों का रेप करवाने की धमकी दी।

    क्या कहा अभिनव कश्यप ने?

    क्या कहा अभिनव कश्यप ने?

    "दबंग की सफलता के बाद भी मुझे दबंग 2 बनाने का मौका नहीं दिया गया। क्योंकि अरबाज खान को वो फिल्म करनी थी। उन्होंने लगातार मुझे दबाने की कोशिशक की। श्री अष्टविनायक फिल्म्स के साथ मेरी अगली फिल्म को अरबाज खान ने बंद करवा दिया। उन्हें डराया- धमकाया। फिर मैं वायोकॉम के साथ जुड़ा, वहां भी यही दोहराया गया। बाद में रिलायंस इंटरटेनमेंट के साथ मैंने बेशरम बनाई। उस फिल्म को लेकर रिलीज से पहले ही सलमान खान ने इतनी निगेटिव पब्लिसिटी करवा दी, कि उसकी रिलीज पर भी आफत आ गई। कोई डिस्ट्रिब्यूटर उसे खरीदने को तैयार नहीं था। बाद में फिल्म जैसे तैसे रिलीज हुई और 58 करोड़ की कमाई भी की। लिहाजा, उसके बाद भी उन्होंने लड़ना जारी रखा।"

    मेरे सभी प्रोजेक्ट्स को बर्बाद कर दिया

    मेरे सभी प्रोजेक्ट्स को बर्बाद कर दिया

    "उन्होंने फिल्म की सैटेलाइन रिलीज पर भी रोक लगाई, जिसे हम पहले भी जयंतीलाल गाडा को बेच चुके थे। रिलायंस की वजह से किसी तरह वहां बात बन पाई। आने वाले सालों में उन्होंने मेरे हर प्रोजेक्ट को बर्बाद कर दिया।"

    "मेरे दुश्मन शातिर हैं और उन्होंने हमेशा मुझे पीछे से वार किया है। अच्छी बात यह है कि 10 सालों में मुझे पता है कि मेरा दुश्मन कौन है। वो हैं सलीम खान, सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान। सलमान खान का परिवार इस जहरीले कैंप के मुखिया हैं।"

    सलमान खान की बर्थडे पार्टी और पहुंचे थे सुशांत सिंह राजपूत- फिर क्या हुआ? यहां देंखे वायरल वीडियो

    English summary
    Arbaaz Khan reacts to Abhinav Kashyap's claim that Salman Khan's Being Human is a 'money-laundering' hub. He said that the family has already taken legal action.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X