»   » ''मैंने सलमान खान पर कोई GPRS नहीं फिट कर रखा है.. कि वह कब, क्या कर रहे हैं..''

''मैंने सलमान खान पर कोई GPRS नहीं फिट कर रखा है.. कि वह कब, क्या कर रहे हैं..''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने खुद की तुलना रेप पीड़िता से कर दी। सलमान खान ने कहा, सुल्तान की ट्रेनिंग करते करते मेरी ऐसी हालत हो गई थी कि मैं रेप विक्टिम जैसा फील करता था। हालांकि सलमान ने यह बयान कहते ही तुरंत कहा कि इसे इग्नोर करें.. मुझे यह नहीं कहना चाहिए था।

लेकिन जुबान से निकली बात.. वापस कैसे ली जा सकती है। लिहाजा, इसके तुरंत ही ट्विटर पर सलमान खान को लेकर जबरदस्त विरोध होने लगा। यहां तक की सलमान खान के फैंस ने भी उनका साथ छोड़ दिया है।

''सलमान खान को हर लड़की से माफी मांगनी चाहिए.. यह शर्मनाक है....''

जब इस बारे में अरबाज खान से सवाल किया गया तो पहले तो अरबाज ने काफी इग्नोर किया। फिर उन्होंने कहा- मैंने सलमान खान पर कोई GPRS नहीं फिट कर रखा है कि मुझे पता हो उन्होंने कब, कहां, क्या कहा है।

अरबाज खान ने कहा कि, सलमान खान ने जो कहा वह गलत था, लेकिन इसका अहसास सलमान को भी है। ऐसे बयानों को गलत तरीके से नहीं फैलाना चाहिए। सलमान को इसके लिए माफी मांगने की जरूरत नहीं है.. लेकिन उन्हें सफाई जरूर देनी चाहिए।

यहां पढ़ें सलमान खान की इस कंट्रोवर्सी पर किसने क्या कहा-

अरबाज खान

अरबाज खान

अरबाज खान ने कहा कि मैंने सलमान खान पर कोई GPRS फिट करके नहीं रखा है। हालांकि जो उन्होंने कहा वह सही नहीं था, लेकिन इसका अहसास सलमान को भी हो चुका है।

सलीम खान

सलीम खान

सलीम खान ने कहा- सलमान खान ने जो भी कहा वह गलत नहीं.. हालांकि वह गलत इरादे से ऐसा बयान नहीं देना चाह रह थे। लेकिन सलमान की तरफ से मैं सबसे माफी मांगता हूं..

सोना मोहापात्रा

सोना मोहापात्रा

इन्होंने सलमान खान के विरोध में लिखा- हिट एंड केस, चिंकारा केस.. और अब रेप बयान.. फिर भी देश के हीरो.. भारत में ऐसे फैंस की कमी नहीं है।

अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप

अनुराग कश्यप ने भी सलमान खान को गैर- जिम्मेदार बताया।

क्या है मामला!

क्या है मामला!

एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान ने कहा- सुल्तान की ट्रेनिंग करते करते मेरी ऐसी हालत हो गई थी कि मैं रेप विक्टिम जैसा फील करता था।

ट्विटर पर गुस्सा

ट्विटर पर गुस्सा

इसके बाद सलमान खान को ट्विटर पर जमकर विरोध का सामना करना पड़ा। लोगों का कहना है सलमान खान एक सुपरस्टार होते हुए भी ऐसा बयान कैसे सकते हैं।

घर के बाहर प्रदर्शन

घर के बाहर प्रदर्शन

इतना ही नहीं बल्कि महिलाओं ने सलमान के घर के बाहर धरना प्रदर्शन भी किया.. और सलमान खान से माफी मांगने की डिमांड रखी गई।

माफी या नो माफी

माफी या नो माफी

वैसे हमें यह कहने में कोई गुरेज नहीं कि इस मामले को जरूरत से ज्यादा तूल दी जा रही है। वहीं, यह भी सच है कि सलमान खान सिर्फ एक सॉरी से मामले को शांत कर सकते हैं।

English summary
Arbaaz Khan says Salman’s comment has been taken out of context, but he is not answerable for the same.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi