For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नवरात्रि में अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया सफेद ड्रेस में दिखीं बला की खूबसूरत, बोलीं- गांव जाना है

    By Filmibeat Desk
    |

    साल का सबसे रंगीन त्योहार नवरात्रि का आगाज हो गया है। यह देवत्व की गहराई में जाने और विचार और कर्म में पवित्रता का निरीक्षण करने का समय है। देवी दुर्गा के नौ अवतारों की पूजा के लिए समर्पित नौ दिन नवरात्रि मनाने का समय आ गया है। और एक बार फिर से अपने लुक से अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी इंटरनेट पर छाई हुई हैं। सफेद रंग में वह अपना देशी स्टाइल दिखा रही हैं, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।जॉर्जिया एंड्रियान हर किसी की तरह, इस साल के नवरात्रि उत्सव के लिए बहुत उत्साहित हैं।

    नवरात्रि 2022 अंत में यहां है और हर कोई अपने घाघरा चोली के साथ उत्सव के मूड में आने के लिए बहुत उत्साहित है। एक इंटरव्यू में जॉर्जिया ने एक गांव में नवरात्रि बिताने की इच्छा जाहिर की थी। अभिनेत्री ने आगे कहा, "मैं वास्तव में त्योहारों से प्यार करती हूं। वास्तव में, मैं अगले नवरात्रि की कामना करती हूं, निश्चित रूप से मैं किसी गांव में कहीं जाऊंगी, जैसे मैं वास्तव में एक गांव में जाने और वहां रहने का अनुभव चाहती हूं।

    एक सप्ताह की तरह और त्योहारों को जी रहा हूं। मुझे यह अच्छा लगेगा।" हम निश्चित रूप से जॉर्जिया के देसी घाघरा चोली लुक को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते! काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया जल्द ही श्रेयस तलपड़े के साथ वेलकम टू बजरंगपुर में बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेगी।काम के मोर्चे पर, जॉर्जिया एंड्रियानी को हाल ही में शहनाज़ गिल के भाई शहबाज़ बादशाह के साथ "लिटिल स्टार" गाने में देखा गया था। अभिनेत्री इस साल श्रेयस तलपड़े अभिनीत "वेलकम टू बजरंगपुर" से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा वह हमेशा से ही अपने बोल्ड लुक से कहर ढाती रहती हैं। वहीं वह अरबाज से शादी कब करेंगी इसे लेकर कोई अपडेट नहीं आयी है।

    English summary
    Arbaaz Khan girlfriend Giorgia Andriani Navratri white dress latest Pictures viral
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X