For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अरबाज खान गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी का बर्थडे पार्टी पर सेक्सी लुक, शहनाज गिल के साथ वीडियो

    |

    सलमान खान के परिवार में पार्टी का माहौल जारी है। ईद के जश्न के बाद अरबाज खान ने अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया का जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस मौके पर वहां पर शहनाज गिल भी जॉर्जिया को केक खिलाती हुई नजर आयीं। इस दौरान जॉर्जिया ने एक चमकदार मिनी ब्लैक बैकलेस बॉडी-कॉन ड्रेस पहनी थी ।

    Shehnaz Gill पहुंचीं Arbaaz Khan की Gf Giorgia की Birthday Party में, Video हुआ Viral|FilmiBeat

    जिसमें एक स्लिट और टैसल्स थे जो उसके टोन्ड, सेक्सी लंबे पैरों को दिखाते थे। पोशाक ने अभिनेत्री के उमस भरे फिगर को उभारा, जिससे वह काफी सेक्सी दिखाई दे रही थीं। उन्होंने इस लुक को सिल्वर टाई अप हील्स के साथ पेयर किया। जो उनके टैसल्स से मैच कर रहा था।

    एक्ट्रेस ने सॉफ्ट कर्ल्स और ब्रैड्स के साथ अपने बालों को खुला रखा। जॉर्जिया ने अपने जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें भी अपलोड कीं हैं। जिसमें वह केक काटती नजर आ रही हैं। कल रात उनकी पार्टी के मनमोहक वीडियो हमें उनके खुशमिजाज सार और संक्रामक मुस्कान से प्यार कर रहे हैं।बाद में, अभिनेत्री ने सभी मुस्कुराहट के साथ पपराज़ी के लिए पोज़ भी दिया।

    Giorgia andriani

    इस दौरान अरबाज के साथ भी जॉर्जिया ने कैमरे के लिए पोज दिया। जॉर्जिया का यह लुक इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप खुद देखिए कि जॅार्जिया कितनी सेक्सी और हॅाट दिखाई दे रही हैं। इसके साथ शहनाज गिल के साथ उनकी कई तस्वीरें भी सामने आयी हैं।

    आपको बता दें कि जॉर्जिया को हाल ही में शहनाज गिल के भाई शहबाज बादशाह के साथ "लिटिल स्टार" गाने में देखा गया था। अभिनेत्री इस साल श्रेयस तलपड़े अभिनीत 'वेलकम टू बजरंगपुर' से बॉलीवुड में कदम रखने के लिए तैयार हैं।

    अभिनेत्री एक संगीत वीडियो में भी दिखाई देंगी, जिसकी बारीकियों का जल्द ही खुलासा किया जाएगा। जॉर्जिया के जन्मदिन की सबसे खास बात यह भी रही है कि शहनाज गिल भी उनके इस खास जन्मदिन की पार्टी में नजर आयीं। जहां वह जॉर्जिया को केक खिला रही हैं। दोनों का यह वीडियो भी सामने आया है।

    English summary
    Arbaaz Khan girlfriend giorgia andriani look sexy in her birthday party video with shehnaz gill
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X