For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुशांत और दिशा सालियान की मौत से जोड़ा गया था अरबाज खान का नाम, दर्ज करवाया मुकदमा

    |

    अरबाज़ खान ने कुछ ज्ञात और अज्ञात सोशल मीडिया यूजर्स के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिसमें पोस्ट और ऑनलाइन वीडियो के जरिये उन्हें बदनाम करने का आरोप लगा है। इन पोस्ट में अरबाज खान को दिशा सलियन और सुशांत सिंह राजपूत की हाल ही में हुई दुर्भाग्यपूर्ण निधन में उनकी भागीदारी का आरोप लगाया गया है, जिनकी वर्तमान में जांच चल रही है।

    अरबाज खान ने बॉम्बे सिविल कोर्ट में मानहानि का मुकदमा दायर किया है। 28 सितंबर को माननीय न्यायालय ने नामित प्रतिवादी विभोर आनंद और साक्षी भंडारी और अज्ञात प्रतिवादियों जॉन डे / अशोक कुमार के खिलाफ एक अंतरिम आदेश देने की गुहार लगाई है, जिसमें प्रतिवादियों को तुरंत ही यह बदनाम करने वाला पोस्ट हटाने/ वापस लेने का निर्देश दिया है।

    मुकदमे में वर्णित कंटेंट और कोई भी अन्य मानहानि युक्त कंटेंट, जो प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से किसी भी द्वारा पोस्ट किया गया है, और कोई भी अन्य पोस्ट, ट्वीट, वीडियो, साक्षात्कार, संचार और बदनाम करने वाले कंटेंट के समान ट्विटर, फेसबुक, यूट्यूब और अन्य माध्यमों सहित सभी सार्वजनिक डोमेन और सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अरबाज़ खान या उनके परिवार के सदस्यों के संबंध किसी पर पोस्ट किया अपमानजनक कंटेंट हटाने की बात कही गयी है।

    पोस्ट में गलत चित्रण में यह कहा गया है कि अभिनेता को गिरफ्तार किया गया और सीबीआई की अनौपचारिक हिरासत में ले लिया गया है। यह आदेश न्यायमूर्ति वी.वी. विध्वंस द्वारा पारित किया गया है। डीएसके लीगल के वकील प्रदीप गंधी ने अरबाज खान का प्रतिनिधित्व किया है।

    #RIPManishaValmiki: कंगना रनौत से लेकर स्वरा भास्कर, हाथरस पीड़िता के लिए न्याय मांग रहे हैं कलाकार

    English summary
    Arbaaz Khan files defamation case over his name being linked in Sushant Singh Rajput and Disha Salian's death case on social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X