For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अभिनव कश्यप पर भड़के अरबाज खान और सलीम खान, दिया कड़ा जवाब- खान परिवार पर लगाए थे गंभीर आरोप

    |

    फिल्म दबंग के निर्देशक अभिनव कश्यप ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया था और सलमान खान और उनके परिवार पर संगीन आरोप लगाए थे। अभिनव कश्यप ने बताया कि दबंग के बाद किस तरह सलमान खान और उनके परिवार ने उनका करियर बर्बाद कर दिया। इन आरोपों पर अब अरबाज खान और सलीम खान ने प्रतिक्रिया दी है।

    Salman Khan का परिवार देगा Abhinav Kashyap को जवाब; Arbaaz ले रहे हैं Legal Action ! | FilmiBeat

    रिपोर्ट्स के अनुसार, अरबाज खान अब अभिनव कश्यप के खिलाफ लीगल एक्शन लेंगे। उनका कहना है कि अभिनव अपने पुराने बयान से बिल्कुल अलग बोल रहे हैं। साथ ही बताया कि दबंग 2 के वक्त से ही हमारे बीच कोई खास बातचीत नहीं हुई है। ये सारे मनगढ़ंत आरोप पता नहीं कहां से आ रहे हैं।

    वहीं, सलमान खान के पिता सलीम खान ने कहा कि इस पर अपना ज्यादा समय खराब नहीं करना चाहते। उन्होंने बॉम्बे टाइम्स को बताया, 'जी हां, हमने ही सब खराब किया है ना। आप पहले जाके उनकी फिल्में देखिए फिर हम बात करते हैं। उन्होंने मेरा नाम डाला है न उनकी स्टेटमेंट में। उन्हें शायद मेरे पिताजी का नाम नहीं पता। उनका नाम है राशिद खान। उन्हें हमारे दादा और परदादा का नाम भी डालने दीजिए।'

    सलीम खान

    सलीम खान

    सलीम खान ने कहा कि उन्हें जो करना है करने दीजिए, उन्होंने जो कहा उस पर रिऐक्ट करके मैं अपना समय खराब नहीं करना चाहता।

    खान परिवार पर लगाए गंभीर आरोप

    खान परिवार पर लगाए गंभीर आरोप

    अभिनव कश्यप ने अपने पोस्ट में बताया कि 'दबंग' की सफलता के बाद किस तरह सलमान खान और उनके परिवार ने उनका करियर बर्बाद कर दिया। उनकी जिंदगी तबाह करने की कोशिश की, उन्हें जान से मारने की धमकी दी, घर की औरतों का रेप करवाने की धमकी दी।

    मेरे सभी प्रोजेक्ट्स को बर्बाद कर दिया

    मेरे सभी प्रोजेक्ट्स को बर्बाद कर दिया

    "उन्होंने फिल्म की सैटेलाइन रिलीज पर भी रोक लगाई, जिसे हम पहले भी जयंतीलाल गाडा को बेच चुके थे। रिलायंस की वजह से किसी तरह वहां बात बन पाई। आने वाले सालों में उन्होंने मेरे हर प्रोजेक्ट को बर्बाद कर दिया।"

    खान परिवार ने जान से मारने और रेप की धमकी दी

    खान परिवार ने जान से मारने और रेप की धमकी दी

    "सालों तक लगातार मुझे जान से मारने और मेरे परिवार की औरतों का रेप करने की धमकी दी गई। उन्होंने मुझे इतना मानसिक तनाव दिया, जिसका प्रभाव मेरी पर्सनल जिंदगी पर भी पड़ा। 2017 में मेरा तलाक हो गया। मुझे अलग अलग नंबर से धमकी आते थे। जिसे लेकर मैं पुलिस में रिपोर्ट लिखाने के लिए गया। वो केस आज भी ओपन है, जबकि सब जानते हैं वो सोहेल खान है। "

    सलमान खान और उनका परिवार दोषी हैं

    सलमान खान और उनका परिवार दोषी हैं

    "मेरे दुश्मन शातिर हैं और उन्होंने हमेशा मुझे पीछे से वार किया है। अच्छी बात यह है कि 10 सालों में मुझे पता है कि मेरा दुश्मन कौन है। वो हैं सलीम खान, सलमान खान, अरबाज खान और सोहेल खान। सलमान खान का परिवार इस जहरीले कैंप के मुखिया हैं। वो पॉवर, पैसा, राजनीतिक कनेक्शन, अंडरवर्ल्ड सब का सहारा लेकर डराते धमकाते हैं। लेकिन सच मेरी तरफ हैं और मैं सुशांत सिंह राजपूत की तरह उनके सामने घुटने नहीं टेकूंगा।यह लड़ने का समय है। मैं उम्मीद करता हूं कि सुशांत जहां हो, खुश हो। लेकिन दूसरे नए कलाकार ये सब सच्चाई जानें।"

    सुशांत सिंह राजपूत का वायरल वीडियो- "दोस्त होने का दिखावा करते हैं, लेकिन मेरा कॉल तक नहीं उठाते"

    English summary
    Arbaaz Khan and Salim Khan reacts on Dabangg director Abhinav Kashyap allegations that Salman Khan sabotaged his career over years.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X