For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिर साथ में स्पॉट हुए अरबाज और मलाइका, अरहान खान ने भी दोस्तों के साथ की जमकर पार्टी!

    |

    Recommended Video

    Malaika Arora और Arbaaz Khan लंबे वक्त बाद New Party के लिए दिखे साथ, video viral! FilmiBeat

    अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा भले ही काफी पहले एक दूसरे से अलग हो गए हैं लेकिन किसी ना किसी वजह से दोनो एक साथ नजर आ ही जाते हैं। इस वक्त भी उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें बेटे अरहान की वजह से ये दोनो साथ दिख रहे हैं। मंगलवार की रात, कपल अरहान के बिना डिनर के लिए बाहर निकला। मलाइका शर्ट ड्रेस और नी हाई बूट्स में स्टनिंग लग रही थीं, जबकि अरबाज ने ब्लैक डेनिम्स, ब्लैक शर्ट और मैचिंग स्नीकर्स में कैजुअल लुक रखा था।

    इन दोनों को बांद्रा में देखा गया था। इससे पहले शाम को अरहान खान को दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। अरहान जब विदेश से पढ़ाई करके लौटे थे तब भी दोनों सितारों को एक साथ देखा गया था। अरबाज और मलाइका अपने बेटे को एयरपोर्ट से लेने गए थे।

    फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की बोल्ड इनसाइड तस्वीरें वायरल, गोवा में किया था नए साल का स्वागतफरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की बोल्ड इनसाइड तस्वीरें वायरल, गोवा में किया था नए साल का स्वागत

    मलाइका अरोड़ा अक्सर मौका मिलने पर अपने और अरबाज को लेकर बात करती रहती हैं। हाल ही में उन्होने एक रियालिटी शो के दौरान कहा था, "मैं वह हूं जिसने अरबाज को प्रपोज किया था।

    कोई नहीं जानता। अरबाज ने मुझे प्रपोज नहीं किया था। यह दूसरा तरीका था। मैंने वास्तव में कहा, 'मैं शादी करना चाहती हूं। क्या आप तैयार हैं?' बहुत प्यार से उसने (अरबाज) पलटा और मुझसे कहा, 'तुम दिन और जगह चुन लो।' उनकी शादी काफी लंबे समय तक चली थी लेकिन अब दोनों बिल्कुल अलग हैं।

    इनको कर रहे हैं डेट

    अरबाज खान की बात करें तो इस वक्त वो जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे हैं, मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। ऐसे कहा जा रहा है कि ये सितारे काफी जल्दी शादी के बंधन में बंध सकते हैं। वर्कफ्रंट पर अरबाज खान कई शानदार प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनने वाले हैं जबकि मलाइका अरोड़ा टीवी और वेब सीरीज को लेकर चर्चा में रहती हैं।

    English summary
    Bollywood Actor Arbaaz Khan and Malaika Arora were spotted together again, Arhaan Khan also had a party with friends!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X