India
    For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अपारशक्ति खुराना अपने बिजी शेड्यूल के बीच अपनी पत्नी आकृति के साथ छुट्टी मनाने लंदन रवाना हुए!

    By Filmibeat Desk
    |

    अगर कोई विकल्प दे तो, अपारशक्ति खुराना अपने सेट के अलावा कहीं और नहीं रहना चाहेंगे। वह अपने काम के प्रति इतना लगाव रखते है। हालांकि, आपकी बैटरी को रिचार्ज करने और फिर से जीवंत करने के लिए नियमित अंतराल पर एक छोटा ब्रेक महत्वपूर्ण है। इसलिए, अपारशक्ति ने अपना बैग पैक किया और अपनी पत्नी आकृति के साथ लंदन के लिए रवाना हो गए। लंदन ट्रिप के बारे में बात करते हुए, अपारशक्ति कहते हैं,

    शमशेरा की रिलीज से पहले रणबीर कपूर और वाणी कपूर ने करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें वायरल!शमशेरा की रिलीज से पहले रणबीर कपूर और वाणी कपूर ने करवाया हॉट फोटोशूट, तस्वीरें वायरल!

    "हालांकि मैं काम पर वापस जाने के लिए प्रयास कर रहा हूं, लेकिन इस ब्रेक की बहुत आवश्यकता थी। काम से समय निकालना अद्भुत लगता है। मुझे छुट्टी पर रहते हुए विभिन्न गतिविधियों में शामिल होना पसंद है,

    जो तभी हो सकता है जब आप अपने दोस्तों या परिवार के साथ हों। इस ब्रेक को लेने और अपनी पत्नी और बेटी के साथ इसका आनंद लेने के निर्णय पर पहुंचने में मुझे ज़्यादा समय नहीं लगा।

    खुशी है कि मुझे अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए कुछ समय मिला लंदन में!" इस बीच, काम के मोर्चे पर, अपारशक्ति खुराना अगली बार आगामी जासूसी थ्रिलर फिल्म 'बर्लिन' में इश्वाक सिंह के साथ दिखाई देंगे, इसके बाद एक्शन थ्रिलर धोका और विक्रमादित्य मोटवानी द्वारा निर्देशित एक पीरियड ड्रामा सीरीज़ जुबली होगी।

    English summary
    Bollywood Actor Aparshakti Khurana left for London for a holiday with his wife Aakriti amidst his busy schedule! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X