For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ससुराल पहुंची अनुष्का.. हनीमून के बाद देसी लुक में दिखीं.. विराट के साथ Cute Pics

    By Utkarsh
    |
    Virat Kohli - Anushka Sharma reaches India, Latest pictures out| FilmiBeat

    इसी महीने 11 दिसंबर को विदेश में जाकर शादी के बंधन में बंधे विराट-अनुष्का हाल ही में भारत वापस लौटे हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इटली में शादी के बाद हनीमून के लिए रोम गए थे। इंडिया लौटते ही अनुष्का ससुराल पहुंची। इस दौरान वे पूरी तरह देसी लुक में बेहद खूबसूरत नजर आईं।

    [आमिर खान के ये साल क्यों रहा है खास...किस फिल्म से खुश है आमिर]

    इस तस्वीरों को देखकर मालूम होता है कि विराट के घर पर कोई रस्म चल रही है। इस दौरान अनुष्का भी पिंक ड्रेस में सजी हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं उनके बगल में ही विराट भी बैठे हैं दोनों इस माहौल को काफी इंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं।

    बता दें कि अनुष्का और विराट में इटली जाकर बेहद सादगी और कम लोगों के साथ शादी की थी। बाद में सोशल मीडिया पर तस्वीरें आने के बाद दोनों की शादी का पता चला था। वहीं अब भारत वापस आकर दोनों रिसेप्शन पार्टी दे रहे हैं। आगे जानें कब होगी ये पार्टी और इस शादी की पार्टी के बारे में और भी डीटेल्ट-

    ससुराल में अनुष्का

    ससुराल में अनुष्का

    अनुष्का और विराट हनीमून से लौट आएं हैं। अनुष्का शर्मा इस समय विराट के परिवार के साथ दिल्ली में समय बिता रहीं हैं।

    देसी लुक में

    देसी लुक में

    वापस आने के बाद दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जो, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं। विराट ने कुर्ता पजामा पहन रखा है आर अनुष्का भी देसी लुक में नजर आ रहीं हैं। अनुष्का ने पिंक कलर का सूट-सलवार पहना है।

    ससुराल में रस्में

    ससुराल में रस्में

    वहीं इन तस्वीरों को देखकर मालूम होता है कि अनुष्का के ससुराल में शादी के बाद की रस्में जारी हैं और दोनों सजे-धजे बैठे हैं।

    यहां पर हनीमून

    यहां पर हनीमून

    हाल ही में अनुष्का ने रोम की बर्फीली वादियों से अपने हनीमून की एक फोटो शेयर की थी। इसके बाद अब इस कपल ने एक तस्वीर और भी शेयर की जिसमें दोनों अपने दोस्तों के साथ मस्ती करते नजर आ रहे थे।

    होगी रिसेप्शन पार्टी

    होगी रिसेप्शन पार्टी

    विराट-अनुष्का ने बड़े ही प्राइवेट तरीके से जो शादी की, किसी को बुलाया भी नहीं। उन्ही सभी की नाराजगी मिटाने के लिए और अपनी शादी की सुचना आधिकारिक तौर से जगजाहिर करने के लिए विराट-अनुष्का ने रिसेप्शन पार्टी रखी है।

    कल है पार्टी

    कल है पार्टी

    दोनों ने ये पार्टी दो बार करने का फैसला किया है। पहली पार्टी दिल्ली में 21 दिसम्बर के दिन होनी है और दूसरी मुंबई में 26 दिसंबर।

    सबसे खूबसूरत शादी

    सबसे खूबसूरत शादी

    वहीं विराट-अनुष्का की ये शादी साल की सबसे चर्चित और खूबसूरत शादियों में से एक है।

    अनुष्का की रिंग

    अनुष्का की रिंग

    इस शादी की कई बातों के अलावा अनुष्का शर्मा की इंगेजमेंट रिंग भी काफी सुर्खियों में रही। इस रिंग कोविराट कोहली ने पूरे तीन महीने तलाश करने के बाद अनुष्का शर्मा के लिए वेडिंग रिंग चुना। ये वेडिंग रिंग उन्होंने ऑस्ट्रिया से ली है और इसकी कीमत पूरे एक करोड़ रुपए है।

    English summary
    anushka sharma with virat kohli at in-laws house in delhi.. know everything here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X