For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विराट कोहली का मैच देखने बेटी के साथ अहमदाबाद पहुंची अनुष्का शर्मा, कैमरे में कैद होगी पहली झलक!

    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में बेटी को जन्म दिया है। नया साल विराट और अनुष्का की जिंदगी में ढेर सारी खुशी लेकर आया है। फिलहाल विराट कोहली को लंबा समय है लेकिन विराट कोहली क्रिकेट के मैदान पर पहुंच गए हैं। भारत में होने वाली इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में विराट अपनी टीम का नेतृत्व कर रहे हैं।

    अनुष्का अपनी बेटी वामिका के साथ स्टेडियम में पति विराट को सपोर्ट करने के लिए पहुंची हैं। इसी के बाद से फैंस इस बात की उम्मीद लगा रहे हैं कि उन्हें अनुष्का और विराट की बेटी वामिका की पहली झलक देखने का मौका मिलेगा।

    बता दें कि वामिका के जन्म को दो महीने पूरे होने आए हैं। ऐसे में विराट कोहली अपनी वाइफ और बेटी के साथ रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ना चाहते हैं। यानी इतना तो तय है कि बचपन से ही अपने पिता विराट कोहली को वामिका क्रिकेट के मैदान में खेलते हुए देखेंगी।

    विराट कोहली पैटर्निंटी लीव से सीधा मैदान पर

    विराट कोहली पैटर्निंटी लीव से सीधा मैदान पर

    पिता बनने से पहले विराट कोहली ने पैटर्निंटी लीव लिया था। ऐसे में फिर से वह लीव के बाद मैदान में वापसी कर रहे हैं। अनुष्का और उनकी बेटी के पहुंचने के बाद ये उम्मीद की जा रही है कि शायद वामिका की पहली झलक दिखाई दे।

    24 फरवरी को पहुंची अनुष्का अहमदाबाद

    24 फरवरी को पहुंची अनुष्का अहमदाबाद

    इससे पहले 24 फरवरी को मैच के वक्त अनुष्का शर्मा स्टेडियम में नहीं दिखाई दीं। इसी दिन अनुष्का भी अहमदाबाद विराट के पास पहुंची हैं। यानी आने वाले दिन में अनुष्का को देखा जा सकता है।

    11 जनवरी को हुआ बेटी का जन्म

    11 जनवरी को हुआ बेटी का जन्म

    गौरतलब है कि 11 जनवरी को अनुष्का ने बेटी को जन्म दिया। जिसका नाम वामिका रखा गया। विराट कोहली ने खुद बेटी के पैदा होने की खुशी सोशल मीडिया के जरिए साझा की थी।

    विराट ने बोला प्राइवेसी चाहिए

    विराट ने बोला प्राइवेसी चाहिए

    बेटी के पैदा होने के बाद विराट कोहली ने प्राइवेसी की मांग की थी। उन्होंने लिखा था कि अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें इस ज़िंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह ज़रूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी। स्नेह - विराट।

    एक साल तक अनुष्का की फिल्मों से दूरी

    एक साल तक अनुष्का की फिल्मों से दूरी

    अनुष्का शर्मा साल 2018 के बाद किसी भी फिल्म में नजर नहीं आई हैं। करीब एक साल तक अनुष्का शर्मा का कमबैक नहीं होने वाला है। वह अब पूरा ध्यान बेटी पर देने वाली हैं।

    English summary
    Anushka Sharma with daughter reached Ahmedabad to support virat kohli for test series
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X