For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोविड 19 से प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आए अनुष्का शर्मा- विराट कोहली, जुटाए 5 करोड़ डोनेशन

    |

    कोविड 19 से जूझ रहे लोगों की मदद के लिए फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे सामने आए हैं। पिछले दिनों विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कोरोना वायरस से प्रभावित लोगों की मदद के लिए एक राहत कोष शुरु किया है। जिसमें अब तक 5 करोड़ रूपए जमा हो चुके हैं। विराट और अनुष्का ने 2 करोड़ के दान के साथ इसकी शुरुआत की थी।

    इस फंड के जरिए विराट- अनुष्का फ्रंटलाइन वर्कर्स और कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद कर रहे हैं। कपल ने अब तक 5 करोड़ रुपये तक का फंड जुटा लिया है। इसके लिए उन्होंने हर किसी का धन्यवाद भी किया है। इसकी जानकारी अनुष्का शर्मा ने खुद सोशल मीडिया पर दी है।

    अनुष्का ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "इस मील के पत्थर तक पहुंचने में हमारी मदद करने वाले सभी लोगों के लिए बहुत धन्यवाद। जिन्होंने योगदान दिया है, उन सभी का आभार। हम आधे रास्ते आ चुके हैं। हमें आगे बढ़ना है।"

    विराट कोहली ने भी यही पोस्ट शेयर किया और उन्होंने लिखा, "24 घंटे से कम समय में 3.6 करोड़ रुपए की राशि जमा कर ली गई है। जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रहा है। देश की सहायता करने के लिए धन जुटाने में मदद करें, धन्यवाद।"

    INTERVIEW: 'जब हालात सुधरेंगे, राधे को थियेटर्स में जरूर रिलीज किया जाएगा, वादा है'- सलमान खानINTERVIEW: 'जब हालात सुधरेंगे, राधे को थियेटर्स में जरूर रिलीज किया जाएगा, वादा है'- सलमान खान

    कुछ दिनों पहले अनुष्का ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर हेल्थकेयर और फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए एक स्पेशल नोट शेयर कर उनकी जमकर तारीफ की और उन्हें शुक्रिया अदा भी किया है। साथ ही उन्होंने फ्रंटलाइन वॉरियर्स को 'असली हीरो' भी बताया है।

    English summary
    Anushka Sharma and Virat Kohli launched a fundraiser on Friday. Within five days, the initiative has collected ₹5 crore.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X