For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ...और इसलिए टूट सकता है अनुष्का-विराट का रिश्ता!

    |

    अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का रिश्ता टूट सकता है। नहीं ध्यान दिया तो फिर दीजिए...अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का रिश्ता टूट सकता है। कारण...इंडिया - ऑस्ट्रेलिया का वर्ल्ड कप मैच....सिडनी पहुंचकर स्टैंड में विराट को चीयर करने बैठी अनुष्का??? जी नहीं कारण होंगे आप और हम और हमारे जैसे लाखों नासमझ फैन्स।

    जिस तरह से लोगों ने अनुष्का को विराट के खराब प्रदर्शन का ज़िम्मेदार ठहराया है वो बात उन्हें काफी खराब लगी है। और किसी को भी लगेगी। अनुष्का के एक करीबी दोस्त ने मीडिया को बताया कि लोगों ने जितनी गैर ज़िम्मेदारी से ये मज़ाक किया है वो ना सभ्य था ना ही ज़रूरी।

    ALSO SEE अनुष्का REACTION: विराट के '5 मिनट' की बैटिंग के दौरान की तस्वीरें

    दरअसल, अनुष्का सिडनी जाना ही नहीं चाहती थीं पर विराट के कहने पर वो सिडनी गई। उन्हें नहीं पसंद कि लोग उन्हें किसी की भी फोकस हटाने का कारण नहीं बनना चाहती पर लोगों ऐसा ही किया। इसके अलावा उन्हें अपने रिश्ते को 24 घंटे मीडिया की निगरानी में रखने से भी दिक्कत है।

    ALSO READ:सलमान खान CAlling - मैच के बाद सलमान ने विराट को फोन पर क्या कहा....

    अनुष्का के इस दोस्त का कहना है कि अगर लोगों का ऐसा ही रवैया रहा तो इस बात का असर उनके रिश्ते पर ज़रूर पड़ेगा क्योंकि अनुष्का के लिए उनका सेल्फ रिस्पेक्ट बहुत मायने रखता है और इस बार लोगों ने सीधा उसी पर चोट की है।

    English summary
    Anushka Sharma and Virat Kohli's relationship may have a rough patch due to the way things are getting after World Cup match. Audiences need to calm down in spite of trolling the couple.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X