For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    विराट कोहली और अनुष्का का अफेयर!

    |

    इंडियन क्रिकेट टीम के एलिजिबल बैचलर विराट कोहली जो कि इंडियन टीम के प्रिंस भी कहे जाते हैं की दुनिया भर में लाखों फीमेल फैन फॉलोइंग है। अब इस फैन फॉलोइँग में एक नाम और जुड़ गया है और वो है बॉलीवुड की प्रिसेंस अनुष्का शर्मा का। खबर है कि आजकल अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक दूसरे के कुछ ज्यादा ही करीब नज़र आ रहे हैं। कुछ समय पहले विराट कोहली का नाम सारा जेन डियास के साथ भी जोड़ा जा रहा था। लेकिन कुछ ही समय बाद दोनों के अलग होने की खबरें सामने आ गयीं।

    अब कहा जा रहा है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक दूसरे के साथ डेट कर रहे हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने हाल ही में एक दूसरे के साथ एक शैंपू का एड भी किया है। जिसमें दोनों के बीच की कैमिस्ट्री देखते ही बन रही है। कुछ दिन पहले ही अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को एक साथ वर्सोवा में देखा गया। सूत्रों के अनसुार विराट कोहली को अनुष्का शर्मा की कार में देखा गया। दोनों ने एक जगह पर कार रोकी और वहां पर काफी देर तक दोनों बातचीत करते देखे गये। ऐसा भी कहा जा रहा है कि जब दोनों बात कर रहे थे तो अगल बगल से आने जाने वाले कई लोगों ने दोनों को देखा लेकिन अनुष्का और विराट पर कोई असर ही नहीं पड़ा।

    इससे पहले विराट कोहली को पूर्व मिस इंडिया सारा जेन डियास के साथ भी डेट करते देखा गया था। सारा ने गेम, क्या सुपर कूल हैं हम जैसी फिल्मों में भी काम किया है। उस समय खबरें आई थीं कि सारा और विराट एक दूसरे को लेकर काफी सीरियस हैं और हो सकता है कि शादी भी कर लें। लेकिन कुछ ही महीनों के बाद दोनों के अलग होने की खबरें सामने आईं। अब देखते हैं अनुष्का और विराट की करीबी कितने दिनों तक चलती है।

    English summary
    After Sarah Jane Dias, it is said that Virat has got quite close to actress Anushka Sharma, with whom he had recently done a shampoo ad. According to a leading daily, Anushka Sharma was recently spotted together with Virat Kohli in Versova. As per the sources, Virat was spotted with Sharma in her car.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X