For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मैडम तुसाद का हिस्सा बना अनुष्का शर्मा का वैक्स स्टेच्यू, खुद मिस कोहली भी आई नजर

    |
    Anushka Sharma unveils the first ever Talking Wax statue at Madame Tussauds | FilmiBeat

    अनुष्का शर्मा इस समय बॉलीवुड के टॉप की अभिनेत्रियों में से एक हैं और उनको काफी ज्यादा लाइमलाइट मिलती है..हाल ही मे उस लिस्ट में उनका भी नाम शामिल हो गया हो गया जिसमें अभी तक कुछ दिग्गजों के नाम शामिल थे। हम बात कर रहें है अनुष्का शर्मा के वैक्स स्टैच्यू की जो बीते दिन सिंगापुर में सबके सामने रिवील कर दिया गया है। बता दें कि इस जानकारी तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करते हुए दी है जो कि लगातार वायरल हो रही है।

    Wow: शादी के बाद पहली बार मंगलसूत्र पहने नजर आईं दीपिका पादुकोण, फोटो हो गई वायरलWow: शादी के बाद पहली बार मंगलसूत्र पहने नजर आईं दीपिका पादुकोण, फोटो हो गई वायरल

    उनके वैक्स पुतले की बात करें तो वो ग्रे सिल्वर कलर में नजर आ रहीं है और उनके गले में नेकलेस और कान में इयररिंग्स भी नजर दिखाई दे रहीं है। इस मौके पर उनके साथ अनुष्का शर्मा भी खुद मौजूद थीं और दोनो को देखकर ये बताना काफी ज्यादा मुश्किल हो रहा है कि असली वाली अनुष्का आखिर कौन है।

    फिलहाल अनुष्का को भी अब मैडम तुसाद में देखा जाएगा जो कि उनके फैंस के लिए काफी अच्छी खबर है। इस समय अनुष्का शर्मा अपनी आने वाली फिल्म जीरो को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में हैं और लोग फिल्म रिलीज का इंतजार कर रहें हैं।

    इस फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होकर सबको चौंका दिया था क्योंकि अनुष्का काफी बेहतरीन अभिनय करती नजर आ रहीं हैँ। इस फिल्म में शाहरुख खान और कैटरीना कैफ लीड रोल में हैं।

    English summary
    Anushka sharma's VAX statue unveils at Madame Tussaud Singapore, here is the photo which looks very pretty.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X