For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनुष्का शर्मा का खुलासा- मां बनने के बाद मैं अपने शरीर से नफरत करूंगी, विराट कोहली ने दी हिम्मत

    |

    बॅालीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा मां बन चुकी हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बेटी के माता-पिता बनने के बाद लगातार अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच पहली बार यह सामने आया है कि कि कैसे प्रेग्रेंसी के दौरान अनुष्का शर्मा काफी डर गई थीं।

    डिलीवरी के बाद अनुष्का शर्मा ने अपना एक फोटोशूट करवाया और साथ ही इस मैगजीन से बातचीत में उन्होंने यह भी बताया कि कैसे प्रग्रेंसी के बाद वह बॅाडी को लेकर डर गई थीं। इस दौरान उनकी मदद पति विराट कोहली ने की। अनुष्का शर्मा ने इस दौरान यह बताया कि वामिका के पैदा होने के बाद उन्हें सबसे अधिक इस बात का डर था कि वह खुद की बॅाडी से नफरत तो नहीं करने लगेंगी।

    जाहिर सी बात है कि मां बनने के बाद एक महिला के शरीर में कई तरह का बदलाव होता है। खासकर एक्ट्रेस के लिए मां बनने के बाद भी सही फिगर में दिखने का दबाव बना रहता है। यही सोचकर अनुष्का शर्मा के मन में भी पोस्टपार्टम बॅाडी को लेकर भय हो गया था।

    महिलाओं पर परफेक्ट दिखने का दबाव

    महिलाओं पर परफेक्ट दिखने का दबाव

    अनुष्का शर्मा ने मैगजीन को दिए गए इस इंटरव्यू में कहा है कि कुछ समय पहले मैं अपने एक दोस्त को यह बता रही थी कि प्रेग्नेंट होने से पहले और बच्चे को जन्म देने के बाद महिलाओं पर परफेक्ट दिखने का दबाव होता है।अनुष्का शर्मा ने बोला कि मैं इसे लेकर काफी डर गई थी।

    मेरी बॅाडी पहले के जैसी टोन्ड नहीं रही

    मेरी बॅाडी पहले के जैसी टोन्ड नहीं रही

    मेरे दिमाग में यह आ रहा था कि क्या मैं अपनी बॅाडी से नफरत करूंगी? अनुष्का ने आगे अपने मां बनने के सफर पर कहा कि मेरी बॅाडी पहले के जैसी टोन्ड नहीं रही। मुझे फिट रहना पसंद है। मैं इस पर काम कर रही हूं। मैंने यह भी अहसास किया कि यह सब केवल एक सोच है। बाकी इससे कोई लेना-देना नहीं है कि आप कैसे दिखते हैं।

    विराट कोहली ने दिया अनुष्का का साथ

    विराट कोहली ने दिया अनुष्का का साथ

    एक दफा मैं विराट को अपनी पुरानी तस्वीर दिखा रही थी और मैंने कहा कि मैं पहले कितनी अच्छी दिखती थी। इस पर विराट ने मुझसे कहा कि तुम यही करती हो। तुम इस फोटो को देखती हो और कहती हो कि तुम अच्छी लग रही थी। जब मैं तुम्हें इस पल बताता हूं कि यह अच्छी फोटो है तो कहती हों कि हां ठीक है।

    बेटी को इस तरीके से बड़ा नहीं करना

    बेटी को इस तरीके से बड़ा नहीं करना

    अनुष्का शर्मा ने यह भी कहा कि शरीर को स्वीकार करना चाहिए। मैं कभी नहीं चाहती कि मेरी बेटी इस कमी की भावना के साथ बड़ी हो। मैं नहीं चाहती कि वामिका को यह महसूस हो कि महिलाओं को कमी का अहसास होता है। अनुष्का शर्मा ने यह भी बताया कि प्रेग्मेंसी के दौरान लॅाकडाउन था और विराट कोहली खेल भी नहीं रहे थे। विराट कोहली ने उन्हें काफी संभाला और हिम्मत भी दी। विराट कोहली ने अनुष्का को अपना पूरा वक्त दिया।

    English summary
    Anushka Sharma talk about hating her body after Vamika birth and Virat Kohli support, Here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X