For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनुष्का शर्मा ने शुरू की अपनी अगली फिल्म Chakda Xpress के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग, Netflix पर होगी रिलीज

    |

    अनुष्का शर्मा ने मुंबई में अपनी अगली फिल्म "चकड़ा एक्सप्रेस" के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। इंडस्ट्री के विश्वसनीय सूत्रों ने इस बात का खुलासा किया है। बता दें, ये अनुष्का की एक महत्वकांक्षी प्रोजेक्ट है, जो अगले साल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की जाएगी।

    एक सीनियर ट्रेड सोर्स ने बताया कि अनुष्का ने चकड़ा एक्सप्रेस के आखिरी शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। वे पिछले कुछ महीनों से चकड़ा एक्सप्रेस की नॉन-स्टॉप शूटिंग कर रही हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने कोई कसर नहीं बाकी रखी है। मशहूर तेज गेंदबाज की भूमिका में पूरी तरह से ढल जाने के लिए अनुष्का ने महीनों की तैयारी की है। चूंकि वे लगातार शूटिंग कर रही हैं, ऐसे में मुंबई में उनका यह शेड्यूल काफी थकाऊ है।

    सूरज बड़जात्या ने कहा, सूरज बड़जात्या ने कहा, "पूरे करियर में सिर्फ दो ही एक्टर्स पर मैं चिल्लाया हूं, करीना और अभिषेक", ये थी वजह

    विश्व क्रिकेट के इतिहास में सबसे तेज गति वाली महिला गेंदबाजों में से एक झूलन के जीवन पर आधारित इस फिल्म में यह दिखाया जाएगा कि कैसे यह तेज गेंदबाज क्रिकेट खेलने के अपने एकमात्र सपने को पूरा करने के लिए अनगिनत बाधाओं के बावजूद लगातार आगे बढ़ती जाती हैं।

    भारतीय महिला राष्ट्रीय क्रिकेट टीम की कप्तान रह चुकीं झूलन देश में क्रिकेट को अपना करियर बनाने की इच्छुक लड़कियों के लिए एक आदर्श हैं। वर्ष 2018 में, उनके सम्मान में एक भारतीय डाक टिकट भी जारी किया गया था। अंतरराष्ट्रीय करियर में किसी महिला द्वारा सबसे ज्यादा विकेट लेने का विश्व रिकॉर्ड भी झूलन के नाम है।

    अनुष्का अपनी पीढ़ी की सबसे सफल और प्रभावशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। वे सुल्तान, पीके और संजू जैसी 300 करोड़ से अधिक की कमाई करने वाली तीन फिल्में देने वाली एकमात्र अभिनेत्री हैं। इस प्रोजेक्ट को देश की एक महिला स्पोर्ट्स आइकन के लिए सबसे बड़ा सम्मान बनाने के लिए वे भरपूर प्रयास कर रही हैं।

    English summary
    Anushka Sharma has started shooting the last schedule of her next film Chakda Xpress in Mumbai, reliable industry sources revealed. Film to release on Netflix.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X