For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रणबीर कपूर, सलमान खान के बीच.. वरूण धवन का धमाका.. जबरदस्त First LOOK

    |

    अनुष्का शर्मा ने अपनी फिल्म 'सुई धागा' की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में अनुष्का और वरुण धवन एक बस में हंसते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों ही देसी अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। बता दें, मेड इन इंडिया पर आधारित यह फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है। यशराज बैनर तले इस फिल्म का निर्देशन शरत कटारिया कर रहे हैं। फिल्म के सेट से दोनों स्टार्स की कुछ तस्वीरें पहले भी सामने आई हैं।

    वरूण धवन और अनुष्का शर्मा दोनों ही बॉलीवुड के चर्चित सुपरस्टार्स हैं। लेकिन 'सुई धागा' में दोनों जिस अंदाज में नजर आ रहे हैं.. लोगों को उन्हें पहचानना मुश्किल हो सकता है। आम जन जीवन दिखाने के लिए फिल्म में वरूण साइकिल चलाते दिखेंगे। एक सीन को शूट करने के दौरान वरूण ने अनुष्का को बिठाकर लगभग 10 घंटों तक साइकिल चलाया था।

    कोई शक नहीं कि इस फिल्म को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं। पहली बात तो ये कि वरूण- अनुष्का की जोड़ी पहली बार साथ आ रही है। वहीं, फिल्म के निर्देशक इससे पहले दम लगाके हईशा जैसी फिल्म दे चुके हैं.. जो कि जबरदस्त थी।

    फिल्म की शूटिंग

    फिल्म की शूटिंग

    वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की फिल्म सुई धागा की शूटिंग मध्य प्रदेश के चंदेरी में हो रही है। इस फिल्म में पहली बार वरुण धवन और अनुष्का शर्मा साथ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

    फिल्म के किरदार

    फिल्म के किरदार

    सुई धागा में वरुण धवन मौजी नाम का किरदार निभा रहे हैं, जो दर्जी है। वहीं अनुष्का बनी हैं ममता.. जो कढ़ाई का काम करती है।

    मेड इन इंडिया

    मेड इन इंडिया

    वरूण धवन ने फिल्म के बारे में कहा, गांधीजी से लेकर मोदीजी तक.. हमारे देश के नेता मेड इन इंडिया के मंत्र का समर्थन करते हैं। लिहाजा, सुई धागा के साथ हम करोड़ो लोगों तक यह संदेश पहुंचाएंगे।

    रणबीर कपूर थे फाइनल

    रणबीर कपूर थे फाइनल

    बता दें, इस फिल्म के लिए पहले रणबीर कपूर को अप्रोच किया गया था.. लेकिन रणबीर ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। लिहाजा फिर वरूण धवन को फाइनल कर लिया गया।

    खास है फिल्म

    खास है फिल्म

    यशराज फिल्म्स की यह प्रोजेक्ट काफी खास है।इस फिल्म के जरिए स्वदेशी कॉटेज इंडस्ट्री के बारे में लोगों को जागरुक किया जाएगा।

    पॉजिटिव बातें

    पॉजिटिव बातें

    अनुष्का का मानना है कि यह एक पॉजिटिव फिल्म है.. जो भारत के हर दर्शक वर्ग से जुड़ पाएगी। अनुष्का फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

    दर्शकों से कनेक्ट

    दर्शकों से कनेक्ट

    फिल्म के निर्माता हर चीज को असल जिंदगी के करीब रख रहे हैं। कैरेक्टर्स के लुक से लेकर उनके कॉस्ट्यूम तक सब कुछ असल जिंदगी के करीब है। ताकि दर्शक कहानी में गहरे तक उतर सकें।

    English summary
    Anushka Sharma wishes Varun Dhawan on his birthday with new Sui Dhaaga pic. See the pics here. Both are looking in simple look.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X