For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    लॉकडाउन: गर्भवती महिला 100 km बिना खाए पिए पैदल चलने पर मजबूर, अनुष्का शर्मा का दिल सहमा

    |

    एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक खबर साझा की। ये खबर दिल दहला देने वाली है। एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने उस खबर का स्क्रीनशॉर्ट अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लगाया, जिसमें मजदूरों व दिहाड़ी वाले लोग लॉकडाउन के चलते पलायन करने को मजबूर हैं। कोरोना वायरस के चलते देश के हाल पर एक्ट्रेस ने दुख जताया।

    लॉकडाउन में क्यों अक्षय कुमार पहुंचे अस्पताल, ट्विंकल खन्ना ने वीडियो शेयर कर बतायालॉकडाउन में क्यों अक्षय कुमार पहुंचे अस्पताल, ट्विंकल खन्ना ने वीडियो शेयर कर बताया

    अनुष्का ने एक प्रेग्नेंट महिला व उसके पति की तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में महिला व पति तमाम बोझा उठाए हैं। ये दपंति बिना खाए पिए सौ किलोमीटर तक चल चुके हैं। लॉकडाउन व कोरोना के चलते देशभर में जो मुसीबत टूटी है। ये तस्वीर उसी दर्द को बयां करती हैं।

    अनुष्का का दिल टूटा

    अनुष्का का दिल टूटा

    इस तस्वीर ने लोगों की दर्दनीय स्थिति को बयान किया है। इन हालात को देखकर अनुष्का ने कहा कि ऐसी खबरें आपका भी दिल तोड़ देगी। ऐसे मालिकों को शर्मा आनी चाहिए।

    इंसानियत दिखाती तस्वीर

    इंसानियत दिखाती तस्वीर

    अनुष्का शर्मा ने एक अन्य पोस्ट में ऐसी खबर साझा की जिसमें एक बिजनेसमैन ने अपने लेबर के लिए लॉकडाउन के चलते अस्थाई तौर पर शेल्टरहोम तैयार किया है। इस पर अनुष्का ने लिखा, इस इंसान ने दिखाई इंसानियत।

    विराट-अनुष्का ने की आर्थिक मदद

    विराट-अनुष्का ने की आर्थिक मदद

    विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि उन्होंने पीएम राहत कोष में जरूरी सहायता दे दी है। सभी लोग इस पहल का हिस्सा बनें।

    कोरोना वायरस ने तोड़ी अर्थव्यवस्था की कमर

    कोरोना वायरस ने तोड़ी अर्थव्यवस्था की कमर

    कोरोना वायरस के चलते पूरी दुनिया सहम गई है। विकसित देशों ने भी इसके आगे घुठने टेक दिए हैं। वहीं भारत में भी कोरोना वायरस के चलते तमाम मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लॉकडाउन के चलते गरीबों व मजदूरों की परेशानियों ने हर किसी का ध्यान खींचा है।

    तमाम सितारों ने की मदद

    तमाम सितारों ने की मदद

    अक्षय कुमार, सलमान खान, शाहरुख खान, वरुण धवन. कार्तिक आर्यन कपिल शर्मा, ऋतिक रोशन, रणदीप हुड्डा समेत तमाम सितारों ने कोरोना वायरस की लड़ाई में दान कर इसे आसान बनाने की कोशिश की है।

    English summary
    Anushka Sharma reacts on pregnant labourers who walked 100 km in lockdown
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X