For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को मिला स्मिता पाटिल मेमोरियल अवॉर्ड, ट्रेडिशनल लुक में जीत लिया दिल

    |
    Anushka Sharma looks gorgeous in green saree at Priyadarshini Academy Global Awards 2018

    अभिनेत्री अनुष्का शर्मा जब से इंडस्ट्री में आई हैमं उन्होने एक के बाद एक शानदार फिल्में की है और लगभग हर बड़े स्टार के साथ उन्होने काम किया है। वैसे तो उन्होने अपने फिल्मी सफर में कई अवॉर्ड्स जीते हैं लेकिन आज भी उनके लिए एक खास मौका है। बता दें कि 34वें प्रियदर्शिनी अकादमी ग्लोबल अवॉर्ड्स में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को स्मिता पाटिल मेमोरियल अवॉर्ड्स से नवाजा गया है। बता दें कि इस अवॉर्ड को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और पियूष गोयल के द्वारा इस अभिनेत्री को सौंपा गया।

    SuiDhaagaChallenge: शाहरुख, रणबीर, अक्षय और करण जौहर ने पूरा किया चैंलेंज, VideoSuiDhaagaChallenge: शाहरुख, रणबीर, अक्षय और करण जौहर ने पूरा किया चैंलेंज, Video

    बता दें कि काफी ज्यादा इस मौके पर खुश नजर आ रही है अनुष्का शर्मा इस दौरान काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही थीं। बता दें कि इस दौरान सबकी निगाहें उनपर ही टिकी हुई थी और भारतीय पहनावे साड़ी में नजर आ रही अनुष्का काफी अलग लग रही थीं।

    उन्होने हरी रंग की साड़ी पहन रखी थी और माथे पर बिंदी लगाई हुई थी। इस फोटो के सामने आते ही ये काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और लोग इसको काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे है।

    ये पहली बार नहीं है कि इस तरह के पहनावे में उनको देखा गया है बल्कि कई बार वो ऐसे नजर आ चुकी है। इस समय वो फिल्म सुई धागा को लेकर चर्चा में चल रही है और काफी ज्यादा मेहनत कर रही है। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता वरुण धवन नजर आएंगे और फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

    English summary
    Anushka sharma honored with Smita patil memorial award by union ministers Nitin gadkari and Piyush goyal.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X