For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    India Vs Pakistan live- कोहली के लिए अनुष्का की भविष्यवाणी '341'

    |

    एक तरफ दर्शक टीवी स्क्रीन से चिपके हुए हैं वहीं बॉलीवुड सितारे भी इंडिया पाकिस्तान के पहले विश्व कप 2015 मैच का आनंद उठा रहे हैं। अभी तक तो सितारों ने मैच को लेकर टीम इंडिया को ढेर सारी शुभकामनाएं ही दी थीं लेकिन अनुष्का शर्मा जिनके लिए कहा जा रहा है कि निजी तौर पर भी ये मैच काफी महत्वपूर्ण है ने तो भविष्यवाणी भी करनी शुरु कर दी है।

    खैर आपको बता दें कि ये अनुष्का की आईडी से नहीं बल्कि अनुष्का शर्मा के नाम से ही बनाई गयी एक आईडी से ट्वीट किया गया है जिसमें लिखा है कि "भारत 341 रन तो बनाएगी ही।:

    <blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>India will score 341 today. <a href="https://twitter.com/hashtag/ilu?src=hash">#ilu</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/indvspak?src=hash">#indvspak</a></p>— Anushka sharma (@LoKarDi_RT) <a href="https://twitter.com/LoKarDi_RT/status/566846641492480000">February 15, 2015</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

    अनुष्का शर्मा के लिए ये मैच कितना महत्वपूर्ण है ये तो सभी जानते ही आखिर उनके करीबी दोस्क विराट कोहली के कंधों पर जो इस मैच का भार है। अनुष्का शर्मा ने तो मैच से पहले भी विराट को ढेर सारी बधाईयां और शुभकामनाएं दी थीं। अब देखना है कि अनुष्का की ये विशेस विराट कोहली के इस मैच के लिए कितना लकी साबित होता है।

    खैर अनुष्का के साथ पूरे देश की जनता भारत के ज्यादा से ज्यादा रनों की कमाई की दुआ कर रही है। फिल्हाल विराट ने अपना शतक तो पूरा कर ही लिया है अब देखना है अनुष्का की उम्मीदों पर कितना खरा उतरते हैं।

    English summary
    Anushka Sharma predicted 341 runs for india. India Vs Pakistan live is going on and whole nation is wishing India to score as much as possible.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X