For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    LEAKED: बेगम अनुष्का के रोल की सारी डीटेल्स कैसे आईं बाहर!

    |

    बेगम अनुष्का आजकल सलमान खान की सुलतान में काफी व्यस्त हैं और फिल्म में वो भी एक फाइटर बनी नज़र आ रही हैं। उनकी कुछ तस्वीरें सेट से आए दिन लीक होती रहती हैं। लेकिन अब अनुष्का की अगली फिल्म की डीटेल्स भी लीक हो गई हैं।

    अपनी अगली होम प्रोडक्शन फिल्लौरी में अनुष्का शर्मा भूत बनी नज़र आएंगी और फिल्म में उनके साथ हैं दिलजीत दोसान्ज्ह और सूरज शर्मा। फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी है।

    [OUCH: सलमान के साथ ये सीन करने में अनुष्का हो गईं पानी पानी!]

    फिल्म के बारे में बात करते हुए अनुष्का ने बताया कि फिल्लौरी एक टिपिकल पागलपन से भरी पंजाबी शादी होगी, जिसे पूरा करने में 100 साल लग जाएंगेे।

    वहीं दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा सुलतान की शूट में भी पूरी तरह रम चुकी हैं। जहां वो पूरी तरह फाइट की तैयारी कर रही हैं वहीं खुलकर फिल्म के बारे में बात भी कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्म के लिए सलमान के साथ एक आइटम नंबर भी शूट किया है।

    वैसे भी अनुष्का ने हमेशा ही कुछ बोल्ड बयान देकर सनसनी ज़रूर फैलाई है -

    ब्रेकअप के बीच शादी

    ब्रेकअप के बीच शादी

    जहां सब उनके ब्रेक अप की चर्चा कर रहे हैं जिसका कारण था शादी - जो विराट को करनी थी और अनुष्का को नहीं। और इस चर्चा के बीच अनुष्का ने अपनी अगली फिल्म भी अनाउंस कर दी - वो भी शादी पर!

    मैं अकेली लीड

    मैं अकेली लीड

    दो लीड, दो लीड सुन सुनकर शायद अनुष्का परेशान हो गई थीं। तभी उन्होंने हाल ही में कहा कि सुलतान में एक ही लीड हीरोइन है और वो मैं हूं। हालांकि फिल्म में मृणाल ठाकुर भी हैं।

    मैं रातों रात स्टार नहीं बनी

    मैं रातों रात स्टार नहीं बनी

    अनुष्का ने कहा कि मैं दीपिका की तरह रातों रात स्टार नहीं बन पाई थी। अनुष्का ने कहा कि एक दौर था जब वो डेब्यू डायरेक्टर मनीष शर्मा के साथ काम कर रही थीं। ‘रब ने बना दी जोड़ी' सुपरहिट थी पर कोई उन्हें नहीं पहचानता था।

    मैं राजकुमार हिरानी की पसंद हूं

    मैं राजकुमार हिरानी की पसंद हूं

    अपनी फिल्मों की चॉइस पर अनुष्का ने कहा था कि मैं हिरानी और चोपड़ा जैसे लोगों की पसंद हैं। बाकी लोग अयान या किसी और की पसंद हो सकते हैं। उस वक्त दीपिका अयान मुखर्जी की ये जवानी है दीवानी कर रही थीं।

    मैं बेस्ट थी पर स्ट्रगल किया

    मैं बेस्ट थी पर स्ट्रगल किया

    अनुष्का ने रब ने बना दी जोड़ी के साथ डेब्यू किया था लेकिन उस साल सारे डेब्यू अवार्ड असिन को दे दिए गए गजनी। इस बात पर अनुष्का ने खुलकर नाराज़गी जताई थी।

    कोई बेवकूफ नहीं होता

    कोई बेवकूफ नहीं होता

    हीरोइनों के बारे में बात करते हुए अनुष्का ने कहा कि लोगों को लगता है कि हमने कुछ किया नहीं और यहां तक आ गए। पर इस इंडस्ट्री की हर हीरोइन बहुत ही स्मार्ट है।

    आदमियों की इंडस्ट्री है

    आदमियों की इंडस्ट्री है

    अनुष्का ने ये भी खुलकर कहा कि ये इंडस्ट्री केवल आदमियों की है। 50 साल के एक्टर और 25 साल के एक्टर हैं पर हीरोइन सबकी एक ही है। जो कम से कम 27 28 साल तक चलती है।

    रिजेक्टेड फिल्म क्यों डिस्कस करना

    रिजेक्टेड फिल्म क्यों डिस्कस करना

    हमें यकीन है अनुष्का की ये बात करीना की समझ में आएं। एक इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा था कि मैं रिजेक्टेड फिल्म डिस्कस नहीं करती क्योंकि जो मैंने छोड़ा है वोे किसी और की रोटी बना।

    केवल क्रेडिट के लिए काम

    केवल क्रेडिट के लिए काम

    उन्होंने ये भी कहा कि वो केवल नाच गाने और क्रेडिट के लिए फिल्में नहीं करतीं। बल्कि फिल्म में उनका भी कोई योगदान होना चाहिए।

    सलमान को आया गुस्सा!

    सलमान को आया गुस्सा!

    MUST READ

    BANG: सलमान ने पकड़ा...बुलाया...जमकर सुनाया और हुआ महाड्रामा!

    English summary
    Anushka Sharma plays a bhoot in her next release.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X