»   » ''सबसे बुरी बात है कि सलमान खान कब क्या करेंगे.. किसी को पता नहीं होता....''

''सबसे बुरी बात है कि सलमान खान कब क्या करेंगे.. किसी को पता नहीं होता....''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की उन एक्ट्रेसस में शामिल हैं.. जिन्होंने तीन खान के साथ काम किया है। लिहाजा, हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरन एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा से सवाल किया गया कि उन्होंने शाहरूख, सलमान, आमिर में क्या एक बात सबसे ज्यादा अच्छी लगती है.. और एक बात जो बुरी लगती हो। 

अनुष्का ने शाहरूख की तारीफ करते हुए कहा कि, शाहरूख जैसे एक्टर की आप इज्जत करना शुरु कर देते हैं। वह काफी प्रोफेशनल हैं.. और सेट पर जिस तरह सबका ख्याल रखते हैं.. वह उनकी स्पेशल क्वालिटी है। वहीं, सलमान की अच्छी बात है कि वह काफी अचानक रिएक्ट करते हैं। जबकि आमिर खान काफी तेज़ (sharp) हैं। 

Anushka Sharma

वहीं, बुरी बातों पर अनुष्का ने कहा, आमिर की सबसे बुरी बात है कि कभी कभी आपको समझ में नहीं आएगा कि वह आपको सुन भी रहे हैं या नहीं। जबकि सलमान खान की अच्छी बात ही कभी कभी बुरी भी लगती है। आपको पता नहीं होता कि सलमान कब क्या कर जाएं। 

यहां जानते हैं अब तक किन एक्ट्रेसस ने तीनों खान के साथ किया है काम-

काजोल

काजोल

काजोल को भले ही हमेशा शाहरूख खान के साथ जोड़कर देखा जाता है। लेकिन बता दें, काजोल ने आमिर के साथ 'फना' और सलमान खान के साथ 'प्यार किया तो डरना क्या' जैसी हिट फिल्में दी हैं।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित

वहीं, माधुरी दीक्षित ने भी सलमान खान के साथ 'हम आपके हैं कौन', आमिर के साथ 'दिल' और शाहरूख खान के साथ 'दिल तो पागल है' जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर

यह कपूर कन्या अपने जमाने में सुपरहिट एक्ट्रेस रह चुकी हैं। शाहरूख के साथ दिल तो पागल है, आमिर के साथ राजा हिंदुस्तानी और सलमान खान के साथ जुड़वां जैसी सुपरहिट फिल्मों की एक्ट्रेस हैं करिश्मा।

करीना कपूर

करीना कपूर

नई एक्ट्रेसस की लिस्ट देंखे तो करीना कपूर ने इन तीनों खान के साथ काम किया है। हालांकि शाहरूख के साथ इनकी जोड़ी कुछ जम नहीं पाई। लेकिन सलमान के साथ बजरंगी भाईजान और आमिर के साथ 3 इडियट्स जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुकी हैं।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ ने शाहरूख के साथ जब तक है जान, सलमान के साथ मैंने प्यार क्यों किया और आमिर के साथ धूम 3 जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है।

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे का करियर भले ही ज्यादा धमाकेदार नहीं रहा। लेकिन इन्होंने भी बॉलीवुड के तीनों खान के साथ सुपरहिट फिल्में दी हैं।

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना

जी हां, इस लिस्ट में ट्विंकल खन्ना भी शामिल हैं। हालांकि ट्विंकल खन्ना ने तीनों ही खान के साथ फ्लॉप फिल्में ही दी हैं। आमिर के साथ मेला, सलमान खान के साथ जब प्यार किसी से होता है और शाहरूख के साथ बादशाह।

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा

इस क्यूट एक्ट्रेस का करियर भले ही छोटा रहा। लेकिन प्रीति जिंटा सुपरहिट एक्ट्रेस रही हैं। इन्होंने भी तीनों खान के साथ ब्लॉकबस्टर दिया है।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी भी बॉलीवुड की रानी रह चुकी हैं। शाहरूख के साथ चलते चलते, आमिर के साथ गुलाम और सलमान खान के साथ चोरी चोरी चुपके चुपके जैसी फिल्मों में काम किया है।

Shahrukh Khan and Anushka Sharma ROMANTIC DATE; Watch Video | FilmiBeat
मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला भी अपने जमाने में सुपरहिट रह चुकी हैं। इन्होंने भी तीनों खान के साथ काफी पॉपुलर फिल्में की हैं।

English summary
Anushka Sharma on good and bad things about Shahrukh, Salman, Aamir Khan.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi