For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    भारत में सिर्फ Adult, लेकिन पाकिस्तान में बच्चे भी देख पाएंगे एनएच 10

    |

    [बॉलीवुड न्यूज] पड़ोसी देश पाकिस्तान ने अनुष्का शर्मा की फिल्म एनएच 10 को 'यू' सर्टिफिकेट दिया है। जी हां, यानि की पाकिस्तान में हर उम्र के लोग अनुष्का की इस फिल्म का लुफ्त उठा सकते हैं। वहीं, भारत में 'एनएच 10' को हिंसक मानते हुए सेंसर बोर्ड ने 'ए' सर्टिफिकेट से पास किया था।

    नवदीप सिंह के निर्देशन में बनी फिल्म एनएच10 ऑनर किलिंग जैसे मुद्दे पर आधारित है। जिसमें जमकर हिंसा और गाली गलौज दिखाया गया है। यहां तक सेंसर बोर्ड से पास होने के बाद फिल्म की निर्माता और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने भी बयान दिया था कि मुझे पहले ही आभास था कि एनएच 10 को 'ए' सर्टिफिकेट दिया जाएगा।

    बहरहाल, भारत में जहां फिल्म को कई सीन काटने के बाद एडल्ट के लिए रिलीज किया गया। वहीं पाकिस्तान सेंसर बोर्ड ने भी उन्हीं सीन्स को छांटने के बाद फिल्म को सभी उम्र के लोगों के लिए पास कर दिया।

    पढ़ें- रिव्यू 'एनएच10'

    अब इस खबर से कोई और हो न हो अनुष्का शर्मा को थोड़ी राहत और खुशी जरूर होगी। इस शुक्रवार रिलीज हुई एनएच 10 की शुरूआत थोड़ी धीमी हुई है, हालांकि फिल्म को दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है।

    विशेष नोट- फिल्म जगत की और भी रोचक खबरें सीधे अपने मोबाइल पर पढ़ें। टाइप करें hindi.filmibeat.com और रहें हमेशा अपडेट।

    English summary
    Pakistan censor board deems Anushka Sharma’s NH10 suitable for all ages to watch. Whereas, the film was passed with an ‘A’ certificate in India.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X