»   » First LOOK: 2018 की एक और हिट फिल्म.. फाइनल.. शानदार सुपरस्टार्स!

First LOOK: 2018 की एक और हिट फिल्म.. फाइनल.. शानदार सुपरस्टार्स!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Anushka Sharma's Desi Mysterious Look goes VIRAL; Watch video | FilmiBeat

आजकल दर्शकों को फिल्मों के स्टारकास्ट नहीं.. बल्कि फिल्म की कहानी ही सिनेमाघर तक खिंचती है। कहानी अच्छी तो फिल्म हिट.. वर्ना सलमान खान से लेकर शाहरुख खान की फिल्में भी औंधे मुंह गिर जाती है। लिहाजा, 2018 में आने वाली एक और दमदार फिल्म तैयार है। 

सलमान खान की 'रेस 3' खत्म होते ही.. ये धमाकेदार सीक्वल फिल्म शुरु

28 सितंबर को दर्शकों के सामने आएगी यशराज बैनर की फिल्म 'सुई धागा'। हाल ही में फिल्म के सेट से अनुष्का शर्मा का लुक लीक हो गया है। कोई शक नहीं कि इस सिंपल साड़ी लुक में अनुष्का शानदार लग रही हैं और कहीं ना कहीं अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनका किरदार कितना मजबूत होगा। 

Anushka Sharma

'दम लगाके हईशा' से लाइमलाइट में आए शरत कटारिया के निर्देशन में 'सुई धागा- मेड इन इंडिया' फ्लोर पर आ चुकी है। फिल्म में अनुष्का शर्मा के साथ वरूण धवन मुख्य किरदार निभाते दिखेंगे। इस फिल्म की कहानी काफी इमोशनल है। यह आत्म- निर्भरता और देश की भावना को दिखाती है।

मेड इन इंडिया

मेड इन इंडिया

वरूण धवन ने फिल्म के बारे में कहा, गांधीजी से लेकर मोदीजी तक.. हमारे देश के नेता मेड इन इंडिया के मंत्र का समर्थन करते हैं। लिहाजा, सुई धागा के साथ हम करोड़ो लोगों तक यह संदेश पहुंचाएंगे।

पहली बार साथ साथ

पहली बार साथ साथ

इस फिल्म से पहली बार वरूण धवन और अनुष्का शर्मा साथ साथ नजर आएंगे। अनुष्का ने कहा कि फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं.. क्योंकि इसमें मानवीय पहलू है।

रणबीर कपूर थे फाइनल

रणबीर कपूर थे फाइनल

बता दें, इस फिल्म के लिए पहले रणबीर कपूर को अप्रोच किया गया था.. लेकिन रणबीर ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। लिहाजा फिर वरूण धवन को फाइनल कर लिया गया।

खास है फिल्म

खास है फिल्म

यशराज फिल्म्स की यह प्रोजेक्ट काफी खास है।इस फिल्म के जरिए स्वदेशी कॉटेज इंडस्ट्री के बारे में लोगों को जागरुक किया जाएगा।

बॉक्स ऑफिस क्लैश

बॉक्स ऑफिस क्लैश

बॉक्स ऑफिस पर आमने सामने हो सकती हैं अनुष्का शर्मा और दीपिका पादुकोण। अनुष्का की फिल्म 'सुई धागा' 28 सितंबर 2018 में रिलीज होगी। जबकि दीपिका पादुकोण की अगली बॉयोपिक फिल्म 'सपना दीदी' के लिए भी यही टाइम स्लॉट देखा जा रहा है.. क्योंकि 2 अक्टूबर को छुट्टी होती है.. जिसका फायदा हर कोई उठाना चाहता है।

पॉजिटिव बातें

पॉजिटिव बातें

अनुष्का का मानना है कि यह एक पॉजिटिव फिल्म है.. जो भारत के हर दर्शक वर्ग से जुड़ पाएगी। अनुष्का फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं।

English summary
Anushka Sharma’s look from upcoming movie Sui Dhaaga is all about simplicity. See the pic here.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi