For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनुष्का शर्मा का बेहद सेक्सी और हॉट फोटोशूट, आपकी भी नींद उड़ जाएगी

    By Staff
    |

    अनुष्का शर्मा भले ही काफी समय से परदे से गायब हैं लेकिन उन्होंने हाल ही में वोग के साथ एक शानदार सेक्सी फोटोशूट किया है जिसे देखने के बाद फैन्स बस उन्हें बड़े परदे पर देखने का ही इंतज़ार कर पाएंगे।

    इन तस्वीरों में अनुष्का शर्मा बेहद शानदार लग रही हैं और ये तस्वीरें तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। भले ही वो परदे से दूर हैं लेकिन वोग ने इस साल उन्हें स्टाईल आईकॉन ऑफ द ईयर का अवार्ड दिया है। और ये इन तस्वीरों से साबित हो जाएगा -

    परफेक्ट डेब्यू

    परफेक्ट डेब्यू

    अगर किसी एक्ट्रेस को डेब्यू करने का मौका शाहरुख खान के अपोज़िट मिले, वो भी आदित्य चोपड़ा की फिल्म में तो ये तो साफ है कि बॉलीवुड में इससे बेहतर डेब्यू नहीं हो सकता।

    तीनों खान की हीरोईन

    तीनों खान की हीरोईन

    अनुष्का शर्मा 11 साल के करियर में तीनों खान के साथ फिल्में कर चुकी हैं। शाहरुख खान के साथ तो वो तीसरी फिल्म कर रही हैं और ऐसा इसलिए नहीं क्योंकि वो खूबसूरत हैं बल्कि इसलिए क्योंकि खूबसूरती से साथ ज़बरदस्त एक्टिंग टैलेंट भी है।

    कम लेकिन जबरदस्त फिल्में

    कम लेकिन जबरदस्त फिल्में

    अनुष्का शर्मा ने 11 साल में महज 13 फिल्में की हैं लेकिन अधिकतर फिल्में उनकी सुपरहिट होती हैं क्योंकि वो क्वालिटी मे विश्वास करती हैं क्वांटिटी में नहीं।

    हर एक्टर के साथ परफेक्ट

    हर एक्टर के साथ परफेक्ट

    अनुष्का शर्मा की एक और खूबी है की वो हर एक्टर के साथ परफेक्ट लगती हैं। चाहे सामने शाहरूख-सलमान-आमिर हो या रणबीर कपूर, रणवीर सिंह इनकी जोड़ी सब के साथ जमती है।

    फ्लॉप फिल्म पर अनुष्का हिट

    फ्लॉप फिल्म पर अनुष्का हिट

    पहली डेब्यू फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से ही अनुष्का के काम को पसंद किया गया था। बदमाश कपंनी और लेडीज वर्सेज रिकी,बॉम्बे वेलवेट भले ही असफल फिल्म रही। लेकिन अनुष्का के काम की हमेशा सराहना की गई।

    पुराने दिनों की याद

    पुराने दिनों की याद

    अगर अनुष्का की पुरानी मॉडलिंग तस्वीरों को देखेंगे तो आपको विश्वास ही नहीं होगा कि ये वही अनुष्का हैं जिन्होंने हाल ही में ज़ीरो नाम की फिल्म में शाहरूख खान को नाकों चने चबवा दिए थे।

    टॉप मॉडल

    टॉप मॉडल

    अनुष्का शर्मा ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी और वो भारत की टॉप मॉडल्स में से एक रह चुकी हैं।

    हर वक्त खूबसूरत

    हर वक्त खूबसूरत

    आपने अधिकतर मॉडल से एक्ट्रेस बनीं एक्ट्रेसेस की मॉडलिंग के जमाने की तस्वीर देखकर उन्हें कई दफे पहचानने से इंकार कर दिया था लेकिन अनुष्का शर्मा शायद इकलौती एक्ट्रेस हैं जो अपने मॉ़डलिंग के दिनों में भी बेहद खूबसूरत लगती थीं।

    पीछे मुड़कर नहीं देखा

    पीछे मुड़कर नहीं देखा

    अनुष्का शर्मा रब ने बना दी जोड़ी के बाद रातों रात स्टार बन गईं। उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ गई और तब से वो लगातार आगे बढ़ते जा रही हैं।

    काम करते चलो

    काम करते चलो

    अनुष्का शर्मा की एक और खासियत है कि वो कभी खुद को नंबर गेम या कंट्रोवर्सी में नहीं आने देती बल्कि चुपचाप अपना काम करते रहती हैं और बाकियों से आगे निकल जाती हैं।

    कुछ असफल फिल्मों के बाद अनुष्का ने खुद को ब्रेक देना सही समझा। सिनेमा के बदलते हुए दौर को समझा और उसी हिसाब से वह एक साल में चार फिल्में करने से बेहतर एक या दो सही फिल्मों के चुनाव को प्राथमिकता दी। यही वजह रही कि पीके, दिल धड़कने दो और ऐ दिल है मुश्किल जैसी फिल्मों में उनके काम को तारीफ मिली।

    आदित्य चोपड़ा के बैनर से लांच होने का मतलब अनुष्का बखूबी समझी थी। गौर करें तो उन्होंने हमेशा नामी बैनर के साथ काम किया है। फिर चाहे वह यश चोपड़ा की जब तक है जान हो या फिर राजकुमार हिरानी की पीके। उनके लिए बैनर भी बहुत मायने रखता है।

    English summary
    Anushka Sharma switched her sexiest best for a photoshoot with Vogue India. The actress was awarded as the Vogue Style Icon of the Year.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X