For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेटी वामिका के साथ एयरपोर्ट पर नजर आए अनुष्का शर्मा और विराट कोहली, फैंस फिदा- देंखे क्यूट तस्वीरें

    By Filmibeat Desk
    |

    बीते दिन अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती दिख रही है। एयरपोर्ट पर एक फैंस द्वारा ली गई इन तस्वीरों में अनुष्का अपनी बेटी वामिका को गोद में उठाए दिख रही हैं, जबकि पिता विराट कोहली लगेज और बैग लेकर पीछे चल रहे हैं। फैंस इस जोड़ी की सादगी को देखकर बेहद खुश हैं और इनकी तारीफ कर रहे हैं।

    जैसे ही ये तस्वीरें सामने आईं, वैसे ही सोशल मीडिया पर लोगों ने कमेंट्स करने शुरू कर दिए। कई फैंस विराट को इतने सारे बैग्स लिए देखकर हैरान रह गए। एक यूजर ने इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा- 'परफेक्ट parents'। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा- 'Life of a typical dad!'..

    बिना किसी nanny या मदद के अनुष्का- विराट को अपनी बेटी के साथ यूं देखकर फैंस काफी हैरान भी हैं.. और खुश भी। बता दें, इसी वर्ष 11 जनवरी को विराट और अनुष्का के घर में नन्ही परी आई, जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है।

    अहमदाबाद से लौट रहे थे विराट- अनुष्का

    अहमदाबाद से लौट रहे थे विराट- अनुष्का

    विराट कोहली अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए टी-20 सीरीज में हिस्सा लेकर लौट रहे थे, जब ये तस्वीरें ली गईं। इस सीरीज में भारतीय टीम ने इंग्लेंड को 3-2 से हराया।

    दो महीने की हुई वामिका

    दो महीने की हुई वामिका

    बता दें कि 11 जनवरी को विराट और अनुष्का की बेटी वामिका का जन्म हुआ था। कुछ ही दिनों पहले कपल ने बेटी के दो महीने होने का केक काटकर जश्न भी मनाया था।

    विराट ने शेयर की थी ये तस्वीर

    विराट ने शेयर की थी ये तस्वीर

    अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर विराट कोहली ने बेटी वामिका और पत्नी अनुष्का की यह तस्वीर शेयर की थी। इसके साथ ही विराट ने लिखा कि वह चाहते हैं कि उनकी बेटी भी अनुष्का की तरह ही बने।

    पिता बनने की खुशखबरी

    पिता बनने की खुशखबरी

    पिता बनने की खुशखबरी देते हुए विराट कोहली ने लिखा था, 'हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं।'

    मीडिया से निवेदन

    मीडिया से निवेदन

    बेटी के जन्म के साथ ही विराट कोहली और अनुष्का ने अपने निजी जीवन को प्राइवेट बनाए रखने के लिए मुंबई के पैपराजी से खास अनुरोध किया कि उनकी प्राइवेसी का सम्मान करें और बेटी की फोटो क्लिक ना करें।

    बच्चे की प्राइवेसी

    बच्चे की प्राइवेसी

    अनुष्का- विराट ने पैरराजी को एक नोट लिखकर भेजा, जिसमें उन्होंने लिखा है- "इन सभी वर्षों में आपने हमें जो प्यार दिया है, उसके लिए धन्यवाद। हम आपके साथ इस महत्वपूर्ण अवसर को मनाकर खुश हैं। माता-पिता के रूप में, हमारा आपसे सिर्फ एक अनुरोध है.. हम अपने बच्चे की प्राइवेसी की रक्षा करना चाहते हैं और हमें आपकी सहायता और समर्थन की जरूरत है।"

    फोटोग्राफर्स ने मानी बात

    फोटोग्राफर्स ने मानी बात

    बहरहाल, पैपराजी ने भी इस कपल के निवेदन का सम्मान किया है.. और इसका नतीजा का है कि वामिका की एक भी तस्वीर सोशल मीडिया पर नहीं है। ये एयरपोर्ट की तस्वीरें भी फैंस द्वारा ली गई हैं।

    English summary
    New photos of Anushka Sharma and Virat Kohli are going viral from the airport. Here Anushka is seen holding her daughter Vamika while the Virat is helping with the luggage.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X