»   » 'मैं सलमान खान की सुलतान की अकेली हीरोइन हूं'

'मैं सलमान खान की सुलतान की अकेली हीरोइन हूं'

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[बॉलीवुड समाचार] सलमान खान की सुलतान को लेकर सारा डाउट क्लियर हो चुका है लेकिन एक बात है जो लोग शायद भूल गए। वो है फिल्म में दो लीड हीरोइन का होना। अनुष्का Vs परिणीति का सारा माजरा ही यहीं से शुरू हुआ था क्योंकि फिल्म में दो हीरोइनें थीं।

एक लीड हीरोइन और दूसरी पैरेलल लीड। जैसे कि वीर ज़ारा में प्रीती ज़िंटा और रानी मुखर्जी। परिणीत सेकंड लीड नहीं करना चाहती थीं।फिर खबरें तेज़ हुईं कि कुमकुम भाग्य में बुलबुल का रोल करने वाली मृणाल ठाकुर ने सीरियल को अलविदा कह दिया।
[CONFIRM: रईस या सुलतान....एक ही देखेगी ईद का चांद!] 


ये तय हो गया कि सुलतान की दूसरी लीड वो ही हैं। यानि कि सेकंड लीड। मृणाल ठाकुर ने ये रोल अपने नाम कर एक अच्छी लीप मारी है। लेकिन अब अनुष्का शर्मा ने फिल्म की लीड को लेकर कुछ ऐसा बयान दे दिया कि दो ही बातें नज़र आ रही हैं।
[दो हीरोइनें, 4 डेब्यू, ये है सुलतान की पूरी कास्ट और क्रू] 


या तो अनुष्का ने एक सीधी सादी बात कही है या फिर उनको अपने लीड होने पर ज़रा ज़्यादा गुरूर हैं। और ये पहली बार नहीं है जब अनुष्का का गुरूर उनकी बातों से झलका हो - 
 

मैं अकेली लीड

मैं अकेली लीड

दो लीड, दो लीड सुन सुनकर शायद अनुष्का परेशान हो गई थीं। तभी उन्होंने हाल ही में कहा कि सुलतान में एक ही लीड हीरोइन है और वो मैं हूं। हालांकि फिल्म में मृणाल ठाकुर भी हैं।


मैं रातों रात स्टार नहीं बनी

मैं रातों रात स्टार नहीं बनी

अनुष्का ने कहा कि मैं दीपिका की तरह रातों रात स्टार नहीं बन पाई थी। अनुष्का ने कहा कि एक दौर था जब वो डेब्यू डायरेक्टर मनीष शर्मा के साथ काम कर रही थीं। ‘रब ने बना दी जोड़ी' सुपरहिट थी पर कोई उन्हें नहीं पहचानता था।


सुशांत सिंह राजपूत और पीके

सुशांत सिंह राजपूत और पीके

पीके में सुशांत सिंह राजपूत मेहमान कलाकार थे पर ये किसी को नहीं पता था। तब तक जब तक अनुष्का ने कह दिया कि वो तो केवल 10 मिनट के लिए फिल्म में हैं।


मैं राजकुमार हिरानी की पसंद हूं

मैं राजकुमार हिरानी की पसंद हूं

अपनी फिल्मों की चॉइस पर अनुष्का ने कहा था कि मैं हिरानी और चोपड़ा जैसे लोगों की पसंद हैं। बाकी लोग अयान या किसी और की पसंद हो सकते हैं। उस वक्त दीपिका अयान मुखर्जी की ये जवानी है दीवानी कर रही थीं।


मैं बेस्ट थी पर स्ट्रगल किया

मैं बेस्ट थी पर स्ट्रगल किया

अनुष्का ने रब ने बना दी जोड़ी के साथ डेब्यू किया था लेकिन उस साल सारे डेब्यू अवार्ड असिन को दे दिए गए गजनी। इस बात पर अनुष्का ने खुलकर नाराज़गी जताई थी।


कोई बेवकूफ नहीं होता

कोई बेवकूफ नहीं होता

हीरोइनों के बारे में बात करते हुए अनुष्का ने कहा कि लोगों को लगता है कि हमने कुछ किया नहीं और यहां तक आ गए। पर इस इंडस्ट्री की हर हीरोइन बहुत ही स्मार्ट है।


आदमियों की इंडस्ट्री है

आदमियों की इंडस्ट्री है

अनुष्का ने ये भी खुलकर कहा कि ये इंडस्ट्री केवल आदमियों की है। 50 साल के एक्टर और 25 साल के एक्टर हैं पर हीरोइन सबकी एक ही है। जो कम से कम 27 28 साल तक चलती है।


रिजेक्टेड फिल्म क्यों डिस्कस करना

रिजेक्टेड फिल्म क्यों डिस्कस करना

हमें यकीन है अनुष्का की ये बात करीना की समझ में आएं। एक इंटरव्यू में अनुष्का ने कहा था कि मैं रिजेक्टेड फिल्म डिस्कस नहीं करती क्योंकि जो मैंने छोड़ा है वोे किसी और की रोटी बना।


केवल क्रेडिट के लिए काम

केवल क्रेडिट के लिए काम

उन्होंने ये भी कहा कि वो केवल नाच गाने और क्रेडिट के लिए फिल्में नहीं करतीं। बल्कि फिल्म में उनका भी कोई योगदान होना चाहिए।


English summary
Anushka Sharma gets possessive about Salman Khan's Sultan. Atleast her statements reflect the ego and power.
Please Wait while comments are loading...