For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अनुष्का शर्मा ने यूं मनाया बैंड बाजा बारात के 10 साल पूरे होने का जश्न, दूसरी ब्लॉकबस्टर

    |

    अनुष्का शर्मा, रणवीर सिंह स्टारर मनीष शर्मा की फिल्म बैंड बाजा बारात की रिलीज़ को 10 साल पूरे हो चुके हैं और रणवीर सिंह के साथ अनुष्का शर्मा भी इस फिल्म का जश्न मनाती दिखीं। फिल्म को याद करते हुए अनुष्का शर्मा ने फिल्म का एक बेहद प्यारा और मज़ेदार पोस्टर शेयर किया। गौरतलब है कि ये फिल्म अनुष्का के करियर की दूसरी ब्लॉकबस्टर थी।

    अनुष्का शर्मा ने अपने करियर की शुरूआत शाहरूख खान के साथ रब ने बना दी जोड़ी में की थी। लेकिन उन्हें सही मायनों में पहचान दिलाई थी बैंड बाजा बारात ने। इस फिल्म में उन्हें ढेरों नॉमिनेशन और अवार्ड्स दिलवाए।

    अनुष्का ने जब अपना डेब्यू किया तो उसी साल, बॉलीवुड में गजिनी के साथ डेब्यू किया था असिन ने। और इसलिए उस साल, सारे अवार्ड्स असिन के नाम गए और अनुष्का से लाइमलाइट छिन गया। दिलचस्प है कि फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में अनुष्का का किरदार उनकी पर्सनैलिटी से बिल्कुल अलग था।

    anushka-sharma-celebrates-10-years-of-band-baaja-baaraat

    इसके बाद अनुष्का ने रणवीर सिंह के साथ बैंड बाजा बारात साईन की। इस फिल्म ने रातों रात अनुष्का और रणवीर को स्टार बना दिया। वहीं फिल्म ने युवाओं के लिए रोमांस के कुछ Basic Rules भी सेट किए थे जो हम आपको याद दिला ही देते हैं।

    शादी का बिज़नेस सुपरहिट

    शादी का बिज़नेस सुपरहिट

    अगर आप बिज़नेसमैन हैं तो याद रखिए कि ये शादी का बिज़नेस सबसे बढ़िया है। भई दुनिया इधर की उधर हो जाए न तो लोग शादी करना छोड़ेंगे और न ही शादियों पर खर्च।

    दिमाग हो तो सब बढ़िया

    दिमाग हो तो सब बढ़िया

    रणवीर और अनुष्का का बिज़नेस प्लान बहुत ही रॉकिंग था। बिल्कुल कम खर्च में बिन्नेस सेट कर के उसे अकल के साथ ऊंचाई पर पहुंचाना। इसलिए कहते हैं, केवल एमबीए करने से कुछ नहीं होता बिन्नेस तो जुगाड़ टेक्नॉलॉजी से ही चलता है।

    प्यार Vs व्यापार

    प्यार Vs व्यापार

    बिन्नेस का पहला उसूल है कि जिसके साथ व्यापार करो उससे कभी ना प्यार करो। ये रूल तोड़ा कि आप की ज़िंदगी में बवाल मचना तय है। हालांकि सेकंड हाफ में रूल टूट जाता है पर उसूल थोड़ा गलत था दरअसल...जिसके साथ प्यार करो उसके साथ व्यापार न करो!

    कसम किसी की भी खाओ, काम में दिल लगाओ

    कसम किसी की भी खाओ, काम में दिल लगाओ

    भई दम तो आदमी की ज़ुबान में होना चाहिए। इसलिए ब्रेड पकौड़े की कसम खाओ या पिज्ज़ा बर्गर की..किसी को की फर्क पैंदा ए। इसलिए रणवीर भी अनुष्का को ब्रेड पकौड़े की कसम खाकर भी साथ काम करने के लिए मना ही लेते हैं।

    चैलेंज किया है, निभाना तो पड़ेगा

    चैलेंज किया है, निभाना तो पड़ेगा

    रणवीर अनुष्का एक बहुत बड़ी वेडिंग प्लानर को चैलेंज करते हैं कि मार्केट में मिलेंगे। तो भई अगर आप अपनी वैल्यू नहीं बनाएंगे तो दुकान चलने का सवाल ही नहीं उठता... और एक बार चैलेंज कर दिया तो पूरा करने की हिम्मत भी रखनी पड़ेगी दोस्त।

    दारू और दोस्ती एकदम अलग

    दारू और दोस्ती एकदम अलग

    रणवीर और अनुष्का साथ में सेलिब्रेट करते हैं फिर दोनों में कुछ कुछ की जगह बहुत कुछ हो जाता है। हालांकि देखा जाए तो सारी गलती दारू की रहती है पर अनुष्का को रणवीर से प्यार हो जाता है..तो दारू में दोस्ती मिक्स करना आइडिया अच्छा नहीं है!

    बेहद ज़रूरी RULE

    बेहद ज़रूरी RULE

    श्रुति को बिट्टू से आधा इश्क होता है पर एंड में जाकर वो पूरा हो ही जाता है। और इसके लिए कुछ ज़्यादा करने की ज़रूरत नहीं, बस प्यार को जाने मत दो, पकड़ कर रखो, इग्नोर करके ;)

    बैंड नहीं बजने देना

    बैंड नहीं बजने देना

    श्रुति और बिट्टू ने ये भी सिखाया कि पर्सनल झगड़े को प्रोफेशन में नहीं लाना चाहिए। दोनों साथ में कितने सक्सेसफुल थे पर अलग होते ही बैंड बज गया। हालांकि दोनों ने पर्सनल ईगो हटाकर वापस बिल्कुल प्रोफेशनली काम किया। कुछ सीखा!

    Aiweiii खुश हो लो

    Aiweiii खुश हो लो

    श्रुति और बिट्टू का बिंदासपन ही फिल्म की टीआरपी है और लाइफ की भी। आप भी कभी ऐंवई ऐंवई लुट कर देखो, बड़ा मज़ा आएगा। छोटे छोटे मूमेंट्स भी इंजॉय कर लेने चाहिए।

    शादियां हैं, कहीं भी हो जाती हैं

    शादियां हैं, कहीं भी हो जाती हैं

    शादी करने के लिए अच्छा आइडिया और दिमाग चाहिए ताज होटल नहीं। सड़क पर ढाई लाख की शादी भी बिल्कुल फेयरीटेल वेडिंग का एहसास दे सकती है...हाइपर होने की ज़रूरत नहीं है।

    दोस्त है तो All is Well

    दोस्त है तो All is Well

    रणवीर फिल्म के एंड में बोल ही देते हैं कि दोस्त के साथ काम करने में ही मौज होती है वरना सबकुछ फीका है। दोस्तों के साथ काम करने में काम काम या बोझ नहीं होता, सब कुछ मौज होती। ट्राई करके देख लीजिए।

    English summary
    Anushka Sharma celebrated 10 years of Bad Baaja Baarat with a sweet post. The film was her second blockbuster after Rab Ne Bana Di Jodi.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X