For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    नेपोटिज्म: अनुष्का शर्मा बोलीं कई स्टारकिड्स इसका मतलब भी नहीं जानते, उनपर कैसा इल्जाम

    |

    बॉलीवुड में नेपोटिज्म का शब्द काफी बार सामने आता है और इसपर बात होती है। इसका मतलब होता है कि इंडस्ट्री से ही किसी को हीरो या हीरोइन बनने का मौका दिया जाना और उसका सपोर्ट करना। इसको लेकर काफी बहस भी होती है और कहा जाता है कि नेपोटिज्म बंद होना और बाहर से आने वाले लोगों को भी मौका मिलना चाहिए। इस बार इस मामले में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा का बयान आया है जो कि काफी ज्यादा चौकाने वाला है। उन्होने कहा कि नेपोटिज्म के लिए स्टार किड्स जिम्मेदार नहीं है..जो जिम्मेंदार है उनसे बोलना चाहिए।

    Chogada challenge: गुजराती गाने पर मराठी डांस, वरुण धवन ने पूरा किया चोगाड़ा चैलेंजChogada challenge: गुजराती गाने पर मराठी डांस, वरुण धवन ने पूरा किया चोगाड़ा चैलेंज

    उनका कहना था कि इल्जाम उसपर लगाइए जो इसके जिम्मेदार है क्योंकि स्टार किड्स इसके जिम्मेदार बिल्कुल नहीं है। बता दें कि उनका कहना है बहुत से ऐसे लोग भी हैं जो कि बाहर से आकर सुपरस्टार बन गए हैं।

    अनुष्का शर्मा की माने तो सभी स्टारकिड्स ये भी नहीं जानते है कि नोपोटिज्म का क्या मतलब है..हम कई निर्देशक है जो उनको लॉच करते है। बता दें कि अनुष्का शर्मा ने 2008 में फिल्म रब ने बना दी जोड़ी से इंडस्ट्री में कदम रखा था।

    इसके बाद उन्होने कई सुपरहिट फिल्म दीं जिनमें सुल्तान, पीके, बैंड बाजा बारात आदि फिल्में शामिल है। इसके बाद अनुष्का शर्मा का नाम हिंदी सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस में से गिना जाता है।

    English summary
    Anushka sharma recently said that Star kids not responsible for Nepotism. blame on him who are really responsible.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X