For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    21 Days: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने फैंस से की अपील- एकता दिखाएं, जीवन और देश बचाएं, VIDEO

    |

    कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए बीती रात प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरे देश में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया है। यानि की कोई भी अपने घर से बाहर नहीं निकल सकता। इस मौके पर सभी बॉलीवुड सितारों ने प्रधानमंत्री का साथ दिया है और फैंस से अपील की है कि 21 दिनों के लॉकडाउन का गंभीरता से पालन करें। भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और कलाकार अनुष्का शर्मा ने भी एक वीडियो शेयर कर लोगों से घर पर ही रहने की अपील की है।

    लॉकडाउन पर अनुष्का- विराट ने कहा, 'कोरोना वायरस से जंग जीतने के लिए समय लगेगा और हौसला लगेगा। सबसे ज्यादा लगेगा आपका संयम और जिम्मेदारी अगले 21 दिनों तक। एक लापरवाही के लिए देश को बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है। एकता दिखाइए, जीवन और देश बचाइए..

    साथ ही उन्होंने कहा, अपने आप को और अपने परिवार को बचाने के लिए घर पर ही रहना जरूरी है। मोर्चा बनाकर या घर से निकलकर, अंधविश्वास के जरिए कोरोना वायरस से जंग नहीं जीती जा सकती। अफवाहों से दूर रहें।

    अक्षय कुमार

    अक्षय कुमार

    कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड सितारे भी जुड़ चुके हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने उन लोगों पर गुस्सा निकाला जो अभी भी घर से बाहर घूम रहे हैं।

    अक्षय कुमार ने कहा कि क्यों आप लोगों को लॉकडाउन का मतलब क्यों नहीं समझ आ रहा है। इसका मतलब होता है कि आप सब घर पर रहो, परिवार के साथ रहें और सड़क पर तफरी न मचाएं।

    सलमान खान

    सलमान खान

    सलमान ने फैन्स से गुज़ारिश भी की और कहा कि दरख्वास्त है कि जो कहा जा रहा है वो सुनिए और उसका पालन कीजिए। सारे एहतियात बरतिए। पंगे लेकर क्या फायदा है। उन्होंने ये भी समझाया कि बस में, ट्रेन में, सड़क पर ये वायरस कहीं भी हो सकता है।

    कार्तिक आर्यन

    कार्तिक आर्यन

    कार्तिक ने अपने पॉपुलर मोनोलॉग के अंदाज़ में कोरोना को स्टॉप करो ना की अपील की है। कार्तिक ने कहा- जब वर्क फ्रॉम होम की सुविधा दी जा रही है तो लोग क्यों बेवजह ऑफिस जाने की रट लगा रहे हैं, जबकि आमतौर पर सबके पास यह कम्पलेन होती है कि इन्हें छुट्टी नहीं मिलती। ये कोई गर्मियों की छुट्टियां नहीं हैं, जो लोग वॉक पर जा रहे है या बर्थ डे मना रहे हैं। यह समय घर पर बैठने का है। घर पर रह कर ही घर से काम और घर के काम करने का है। कार्तिक ने अपने दो मिनट 24 सेकेंड के इस वीडियो में बेहद जरूरी बातें की है जो कोरोना वायरस से लड़ने में कारगर है।

    बॉलीवुड सितारे आए साथ

    बॉलीवुड सितारे आए साथ

    लोगों को जागरूक करने की दिशा में रोहित शेट्टी फिल्म्स ने एक वीडियो रिलीज किया है, जहां अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, अजय देवगन, माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर आलिया भट्ट जैसे सितारे लोगों को कोरोना से बचने के तरीके बताते नजर आ रहे हैं।

    दीपिका, अनुष्का का हैंड वॉश चैंलेज

    दीपिका, अनुष्का का हैंड वॉश चैंलेज

    वहीं, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा ने हैंड वॉश चैलेंज में हिस्सा लेकर फैंस को बताया कि कोरोना वायरस से बचने के लिए किस तरह सिर्फ एक हैंड वॉश भी कारगर हो सकता है।

    भारत में कोरोना

    भारत में कोरोना

    बता दें, भारत में कोरोना के अब तक 562 केस सामने आ चुके हैं.. जिसमें से 10 लोगों की मौत हो चुकी है। बता दें, कोरोना के 112 केस सिर्फ महाराष्ट्र में पाए गए हैं।

    सिर्फ हम और आप नहीं- सलमान खान भी कर रहे हैं 'वर्क फ्रॉम होम', राधे की तैयारी!सिर्फ हम और आप नहीं- सलमान खान भी कर रहे हैं 'वर्क फ्रॉम होम', राधे की तैयारी!

    English summary
    Anushka Sharma and Virat Kohli shared a video urging fans to be at home amidst fight against Corona outbreak in India.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X