For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेटी वामिका की तस्वीरें वायरल होते ही अनुष्का शर्मा- विराट कोहली ने जारी किया लंबा चौड़ा बयान

    |

    बीते दिन भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए तीसरे एक दिवसीय मैच में अनुष्का शर्मा अपनी बेटी वामिका के साथ पहुंची थीं। विराट कोहली के अर्धशतक बनाने पर खुशी जताते और तालियां बजाते हुए अनुष्का और वामिका की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

    अनुष्क और विराट ने इससे पहले अपनी बेटी वामिका को मीडिया के कैमरे से छिपाकर रखा था। उन्होंने पैपेराजी से भी पहले ही अनुरोध कर दिया था कि वामिका की तस्वीरें ना छापें। लेकिन लाइव क्रिकेट मैच के दौरान वामिका को देखते ही फैंस उत्साहित हो गए और वामिका की तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गई।

    अल्लू अर्जुन की पुष्पा (हिंदी) का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट- 2022 में थियेटर्स में कमा रही एकलौती फिल्मअल्लू अर्जुन की पुष्पा (हिंदी) का बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट- 2022 में थियेटर्स में कमा रही एकलौती फिल्म

    बहरहाल, अब अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपनी बेटी की पहली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सभी प्रशंसकों और मीडिया से अनुरोध किया है कि तस्वीर वायरल ना करें। कपल ने इंस्टाग्राम पर बयान जारी करते हुए मीडिया पोर्टलों से उनकी बेटी की तस्वीरें प्रकाशित न करने का अनुरोध किया और कहा कि उन्हें पता नहीं था कि कैमरा उन पर है।

    अनुष्का- विराट का बयान

    अनुष्का- विराट का बयान

    विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने जारी किये गए बयान में लिखा- "हमारी बेटी की तस्वीर कल स्टेडियम में क्लिक की गई है और वह लगातार शेयर की जा रही है। हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि हमें ऑफ गार्ड पकड़ा गया और तबहमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नज़र हम पर ही है। बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख पहले जैसा ही है। हम आपसे उम्मीद करेंगेकि वामिका की तस्वीर क्लिक ना करें या उसे कहीं ना छापें। इसके पीछे कारण वही है जैसा कि पहले बताया जा चुका है, थैंक यू।"

    फैंस का रिएक्शन

    फैंस का रिएक्शन

    विराट- अनुष्का के बयान पर जहां कुछ लोग उनका साथ दे रहे हैं और मान रहे हैं कि उनके प्राइवेसी की इज्जत करनी चाहिए। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि अनुष्का स्टेडियम में बेटी के साथ खड़ी थीं, इसमें जाहिर है कि वो कैमरे में कैप्चर होंगी.. इस बात को तूल देने का क्या मतलब..

    वामिका

    वामिका

    11 जनवरी 2021 को विराट और अनुष्का के घर में नन्ही परी आई, जिसका नाम उन्होंने वामिका रखा है। हाल ही में दोनों ने नजदीकि दोस्तों और परिवार के साथ वामिका का जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया था।

    मीडिया से किया था निवेदन

    मीडिया से किया था निवेदन

    बेटी के जन्म के साथ ही विराट कोहली और अनुष्का ने अपने निजी जीवन को प्राइवेट बनाए रखने के लिए मुंबई के पैपराजी से खास अनुरोध किया था कि उनकी प्राइवेसी का सम्मान करें और बेटी की फोटो क्लिक ना करें।

    बच्चे की प्राइवेसी

    बच्चे की प्राइवेसी

    अनुष्का- विराट ने पैरराजी को एक नोट लिखकर भेजा, जिसमें उन्होंने लिखा था- "इन सभी वर्षों में आपने हमें जो प्यार दिया है, उसके लिए धन्यवाद। हम आपके साथ इस महत्वपूर्ण अवसर को मनाकर खुश हैं। माता-पिता के रूप में, हमारा आपसे सिर्फ एक अनुरोध है.. हम अपने बच्चे की प्राइवेसी की रक्षा करना चाहते हैं और हमें आपकी सहायता और समर्थन की जरूरत है।"

    फोटोग्राफर्स ने मानी बात

    फोटोग्राफर्स ने मानी बात

    पैपराजी ने भी इस कपल के निवेदन का सम्मान किया.. और इसका नतीजा था कि अब तक वामिका की एक भी तस्वीर सोशल मीडिया पर नहीं आई थी।

    English summary
    Anushka Sharma and Virat Kohli issues statement on social media after daughter Vamika's first photos go viral. The wrote, 'We would appreciate if Vamika's images are not published'.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X